टू व्हीलर का जमाना पुराना, अब तो 2 लाख में मिलेगी Maruti Swift

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: जब बात पहले कार की आती है तो लोग मारुति ही खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनकी कारें काफी सस्ती होती है। वही इनका मेंटेनेंस खर्च भी काफी कम आता है।

मारुति की कारों में सेफ्टी ना हो लेकिन परफॉर्मेंस के मामले में उनके आगे कोई नहीं टिकता है। ऐसी एक कार मारुति स्विफ्ट भी है। स्टाइलिश लुक में आने वाली यह छोटी हैचबैक 6 लाख रुपए की एक शोरूम कीमत पर बिकती है। इस कीमत में मिलने वाली यह जबरदस्त कारों में से एक है। हालांकि आप चाहे तो मारुति स्विफ्ट खरीद कर अपने काफी पैसे बचा भी सकते हैं।

आधी से भी कम कीमत पर मिलेगी Maruti Swift

सेकंड हैंड मार्केट में मारुति स्विफ्ट की डिमांड काफी ज्यादा है। लोग यहां इस कर को खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट को खरीद कर आप अपने काफी पैसे बचा सकते हैं।

यहां यह कार 1.5 लाख से लेकर 4 लाख रुपए तक मिल जाती है। अगर आप अपनी पहली कर लेना चाहते हैं तो सेकंड हैंड ऑप्शन काफी बेहतरीन होने वाला है। कारों की खासियत होती है कि इसमें आपको आरामदायक और सुरक्षित राइड मिलता है। जिस कारण से आपको बाइक की जगह कार खरीदना चाहिए।

कार खरीदने पर मिलेगा फ्री सर्विस

अगर आप मारुति ट्रू वैल्यू से मारुति स्विफ्ट खरीदनी हैं तो यह यह कर आपको 2.34 लाख रुपए में मिल जाएगी। यह 2015 मॉडल कार है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। मारुति ट्रू वैल्यू आपको इस कर पर 6 महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विसेज भी देगी। इसके अलावा यहां पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

यहां Maruti Swift है सबसे सस्ती

कर वाले पर भी 2015 मॉडल मारुति स्विफ्ट(Maruti Swift) ₹2 लाख में मिल रही है। यह कार काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन साइट की माने तो इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। व्हाइट कलर में उपलब्ध नई जैसी मारुति स्विफ्ट को खरीद कर आप अपने चार लाख रुपए बचा सकते हैं। इस साइट पर आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिल जाएगी।

Olx पर भी कारों की कीमत काफी कम रखी गई है। यहां पर आपको अच्छी-अच्छी कारें बहुत ही सस्ते मिल जाएगी। इन्हीं अच्छी कारों में मारुति स्विफ्ट का 2013 मॉडल सिर्फ 1,55,000 में बिक रहा है। यह कर अभी तक 1.12 लाख किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जाता है इसीलिए इसकी कीमत ₹2 लाख से भी कम है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App