क्या आपको भी संतान प्राप्ति में मुश्किल हो रही है, तो जल्दी अपनाये ये उपाय

By

Daily Story

Santan Prapti ke Upay: शादी के बाद न सिर्फ दंपत्ति बल्कि पूरा परिवार आंगन में किलकारियां गूंजने का इंतजार करने लग जाता है। यदि समय के साथ कोई अच्छी खबर नहीं आती तो वे अस्पतालों और मंदिरों से जुड़े कार्य करने लग जाते हैं संतान सुख न मिलने की स्थिति में लोग दंपत्ति ही नहीं बल्कि उनके मां बाप की भी उपेक्षा करने लग जाते है. संतान सुख पाने के लिए कुछ उपाय कर लें, तो जल्द ही आंगन में किलकारियां गूंजने लग जाएगी.

संतान प्राप्ति के उपाय

1. बेसन और गेहूं के आटे की एक लोई में थोड़ी सी हल्दी और गुड़ मिलाकर ग्यारह दिनों तक लगातार गाय को खिलाने से संतान प्राप्ति का संकेत मिलता है।

2. यदि दक्षिणावर्ती शंख को रात के समय पानी से भर दिया जाए और सुबह उठकर वह स्त्री वही पानी पी ले तो उसे यह सुख शीघ्र प्राप्त होता है।

3. हर सप्ताह 43 शुक्रवार गाय को आटे में पनीर मिलाकर खिलाएं। यदि यह संभव न हो तो किसी भी शुक्रवार को यह प्रयोग प्रारंभ करके 43 दिन तक बिना किसी रुकावट के प्रयोग अवश्य जारी रखें। इस कार्य में आ रही बाधाएं दूर होंगी और शुभ समाचार मिलेगा।

4. राधा कृष्ण मंदिर के चरणों में एक छोटी सी चांदी की बांसुरी चढ़ाने से भगवान श्री कृष्ण और राधा जी तुरंत प्रसन्न हो जाते हैं और संतान के जन्म का आशीर्वाद देते हैं।

5.लड्डू गोपाल की तस्वीर भगवान के कक्ष में रखें। यदि घर में लड्डू गोपाल की मूर्ति हो तो उसकी सेवा करनी चाहिए। श्रीकृष्ण की कृपा से जल्द ही आपके आंगन में एक बच्चा खेलेगा।

Daily Story के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App