मात्र 1 लाख़ में Volkswagen की ये गाड़ी आज ही लाएं घर, फीचर्स और माइलेज देख हो जाएंगे खुश !

By

Vikram Singh

Volkswagen Vento Petrol Comfortline: अगर आप भी एक बजट में गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आए, अच्छा माइलेज भी मिल जाए और कम कीमत में आने के बावजूद एक बढ़िया फैमिली कार हो तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Volkswagen की तरफ से आने वाली एक ऐसी ही गाड़ी (Vento Petrol Comfortline) के बारे में बताएंगे जो आपको एक डील में मात्र 1 लाख़ रुपए की मिल रही है, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

Volkswagen Vento Petrol Comfortline गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vento Petrol Comfortline गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1598 cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 103.02 bhp की पावर तथा 153 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो 55 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ आती है। बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 16.09 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस गाड़ी में आपको कंफर्ट की भी काफी फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, रिमोट ट्रंक ओपनर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, एसेसरी पावर आउटेड, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर सीट हेडरेस्ट, रियर AC वेंट्स तथा लेन चेंज इंडिकेटर का भी फीचर मिल जाता है।

वही बात करें Vento Petrol Comfortline गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स में आपको ब्रेक एसिस्ट, की लेस एंट्री, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Volkswagen Vento Petrol Comfortline गाड़ी को मात्र 1 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volkswagen ने अभी अपनी Vento Petrol Comfortline गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 10 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र 1 लाख़ रुपए की मिल जाएगी।

यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 93,097 किलोमीटर तक चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई आंतरिक तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है। यहां तक की गाड़ी में एक स्क्रैच भी नहीं है। आप इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर ही सेलर से संपर्क करके खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App