ये चार राशि वाले लोग रहे सावधान, आने वाले दिनों में शनि की भारी दृष्टि

By

Daily Story

Saturn Combust in Aquarius 2024: शनि न्याय के देवता हैं जो कर्मों के आधार पर परिणाम देते हैं। शनि कठोर दंड और सौभाग्य दोनों प्रदान करता है। 11 फरवरी को शनि कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। अब शनि 26 मार्च तक अपने नक्षत्र में रहेंगे और सभी 12 राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालेंगे। ऐसी 4 राशियां हैं जिनके जातकों को इस दौरान सावधान रहना चाहिए। क्योंकि स्थित शनि इन लोगों पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। इससे इन लोगों की परेशानी बढ़ सकती है. हालाँकि, शनि के उदय होते ही ये लोग फिर से भाग्यशाली होंगे।

शनि अस्‍त का नकारात्‍मक असर 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों को अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। क्रोध हावी हो सकता है और आप लोगों पर संदेह कर सकते हैं। नहीं तो आपका किया-कराया बर्बाद हो सकता है. आपका परिवेश आपको निराश कर सकता है। सकारात्मक बने रहें। आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले लोगों को अपनी आय और खर्चों पर नजर रखनी चाहिए। नहीं तो बजट काफी बिगड़ सकता है. घर का माहौल बिगड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में थोड़ा सावधान रहें। थोड़ी सी भी गलती आपकी छवि खराब कर सकती है. व्यापारिक हानि संभव है। तनाव से ग्रस्त रहेंगे।
कन्या राशि: स्थिर शनि कन्या राशि वालों के जीवन में काफी उथल-पुथल मचा सकता है। तनाव और समस्याओं से धार्मिक रुझान बढ़ता है। निवेश से बचें. शनि के उदय होने के बाद निवेश की योजना बनाएं। आप अपनी नौकरी से असंतुष्ट रहेंगे। आर्थिक नुकसान भी हो सकता है. धोखाधड़ी या अनैतिक कार्यों में शामिल न हों.
धनु राशि: यह भी नहीं कहा जा सकता कि शनि के अस्त होने से धनु राशि को लाभ होगा। नौकरी करने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी से विवाद नहीं करना चाहिए। नहीं तो छोटा सा विवाद बड़ा रूप ले सकता है। धैर्य रखें। लागत पर नियंत्रण रखें. बजट बिगड़ सकता है और ऐसी स्थिति आ सकती है कि आपको कर्ज लेना पड़ेगा।
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. TIMESBULL इसकी पुष्टि नहीं­­ करता है.) 
Daily Story के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App