84 दिनों की वैलिडिटी में पाएं Jio-Airtel-VI के ये सस्ते प्लान्स, 3 महीने तक मिलेगी फ्री कॉल और डेटा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Cheap Recharge Plan: भारत में इस समय जियो, एयरटेल, और वीआई के तीन प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां हैं। ये तीनों कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए एक से एक रिचार्ज प्लान उपलब्ध करवाती रहती हैं। अगर आप किसी रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आज हम आपको जियो, एयरटेल और वीआई के ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताते हैं जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। हम कुछ ऐसे लिस्ट लेकर आएं है, जिनका आप फायदा उठा सकते हैं। आइए आपको इनके बारे में विस्तार से बताएं

जियो के 84 दिन वैलिडिटी वाले प्लान्स

जियो के इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जो अलग अलग ऑफर्स के साथ मिलते हैं। ये प्लान 666 रुपये का है, जोकि एक ट्रेंडिंग प्लान है। इसमें आप यूजर्स को टोटल 126GB का डेटा मिलता है। यानी हर रोज 1.5GB का डेटा मिल सकता हैं। साथ ही आपको फ्री कॉलिंग के साथ हर रोज 100SMS की सुविधा भी साथ मिलती हैं।

Airtel का 84 दिन वाला प्लान

इस लिस्ट में Airtel का भी प्लान हैं, जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। ये एक सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 455 रुपये का है। इसमें ग्राहकों को 6GB का डाटा मिलता है। साथ ही इसमें आपको अनिलमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ 900 SMS भी फ्री मिलते हैं। इसके अलावा एडिशनल बेनिफिट्स में आपको फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन साथ मिलता है।

VI का 84 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान

वोडाफोन आइडिया भी इस लिस्ट में शामिल है, जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आया है। जो 719 रुपये में आता है, इसमें आप ग्राहकों को हर रोज 1.5GB का डेटा मिलता है। इसके साथ ही सभी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग साथ मिलती है। जिसमें हर दिन 100 SMS का फायदा भी मिलता हैं। अगर इसके एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें बिंज ऑल नाइट की सुविधा मिलती है जिसमें ग्राहक रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App