गजब! सिर्फ 18 दिन में ही 100% चढ़ गया इस पेनी स्टॉक्स का भाव, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Penny Stock Return. शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोगों के लिए अब कमाई का अवसर मिल जाए, इसका कोई पता नहीं है। तो वही लोग कमाई के अवसर तलाशते रहते हैं। तो वही यह एक मल्टीबैगर पेनी स्टॉक निवेशकों को लगातार मालामाल करता जा रहा है।

दरअसल यहां पर हम बात कर रहे हैं, मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट (Mid East Portfolio Management Share) के बारें यह एक मल्टीबैगर पेनी स्टॉक है। मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट साल 2024 के से जबरदस्त तेजी देखी जा रही है। खास बात यह है कि सिर्फ ₹9 का यह शेयर एक महीने से निवेशकों को मालामाल कर रहा है, एक्सपर्ट बताते हैं कि इसके मजबूत फंडामेंटल के चलते निवेशकों की खरीदने की लूट मची हुई है। सिर्फ कारोबारी के 18 दिन में ही 100% तक का भाव इसका चढ़ गया है।

मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट का ये रहा शेयर का हाल

पिछले कारोबारी दिन 12 फरवरी 2024 सोमवार को Mid East Portfolio Management के शेयरों में 5% का अपर सर्किट लग गया, जिससे कंपनी का शेयर बीएसई पर 9.07 रुपये पर पहुंच गया तो वही ध्यान देने वाली बात यह है कि कंपनी के शेयर का  52 वीक का नया हाई भी है। तो वही 52 वीक का लो प्राइस 2.80 रुपये है।

तो वही Mid East Portfolio Management का स्टॉक्स ने पिछले 18 दिन कारोबारी दिन में 100 फीसदी से तेजी देखी गई है। तो वही जनवरी महीने 16 जनवरी को इस शेयर की कीमत 4 रुपये थी।

कमाई के बारे में बात करें तो 2024 अब तक 117% रिटर्न और पिछले तीन महीनों में शेयर 126% से अधिक रिटर्न दिया है। तो वही कंपनी के शेयर पिछले छह महीने में 151.40% का रिटर्न दिया है।

मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट के बर्क

वही कंपनी के काम बारे में बात करें तो, मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट लिमिटेड एनआरआई को नए इश्यू (आईपीओ), डीमैट सर्विसेज, स्टॉक ब्रोकिंग और अन्य निवेश सर्विस प्रदान करती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App