IPL 2023: आईपीएल में खेले जायेंगे आज दो मैच, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

By

Amit Kumar

नई दिल्लीः IPL 2023 का 39वां मैच KKR बनाम GT के बीच दोपहर 3:30 बजे खेला जाएगा। यह मैच कोलकाता के ईडन नर्सरी में खेला जाएगा। आपको बता दें कि इस सीजन में दूसरी बार दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी। पिछली बार केकेआर ने मेजबान टीम को 3 विकेट से रौंदा था। इस मैच में रिंकू सिंह ने कमाल की पारी खेली थी। आखिरी ओवर में उन्होंने 5 छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिलाई। दूसरी ओऱ 40वां मैच 7:30 बजे DC और SRH के बीच अरुण जेटली एरिना में खेला जाएगा। इस सीजन में अब तक दोनों टीमों की स्थिति लगभग एक सी रही है। दिल्ली और हैदराबाद ने आईपीएल के 16वें सीजन में अब तक कुल 7 मैच खेले हैं और सिर्फ 2 मैच जीते हैं। फोकस टेबल में हैदराबाद जहां नौवें स्थान पर है, वहीं दिल्ली दसवें स्थान पर है। अंक तालिका में आगे बढ़ने के लिए दोनों टीमों के लिए यह मैच अहम है। बल्लेबाज के लिए इसे खेलना बेहद मुश्किल हो जाता है। दिल्ली और हैदराबाद के बीच जो भी टीम टास जीतेगी वह पहले गेंदबाजी करने की उम्मीद कर सकती है।

इसे भी पढ़ेंः IPL 2023: आईपीएल में ये टीमें अभी तक साबित हुईं बदकिस्मत, कोहली की बैंगलोर के आंकड़े कर देंगे हैरान

कैसी हो सकती है पिच की स्थिति

शनिवार को दिल्ली का मौसम कुछ सुहावना रह सकता है। आसमान में बादलों के दिखने की संभावना है। लगभग 44% आद्रता की संभावना जताई जा रही है। हवा लगभग 6 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी। हालांकि राजधानी में शनिवार को भी बूंदाबांदी की संभावना जताई जा रही है। वहीं ईडन गार्डन्स की पिच की बात करें तो यहां की विकेट बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी मानी जाती है. यहां पीठ पर बॉब के कारण, खिलाड़ियों के लिए रन बनाना बेहद आसान माना जाता है। साथ ही इस मैदान की लिमिट भी कम होती है जिससे ज्यादा रन बनने की संभावना बनती है। हालांकि यहां तेज गेंदबाजों को विकेट का फायदा भी मिलता है।

इसे भी पढ़ेंः लॉन्च हुई KTM की सबसे सस्ती एडवेंचर बाइक, परफॉर्मेंस कर देगी हैरान

सनराइजर्स हैदराबाद की इलेवन-
एडेन मार्कराम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को जानसेन, वॉशिंगटन सुंदर, मयंक मार्कंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, उमरान मलिक।

इसे भी पढ़ेंः रात के 2 बजे रोमांस के लिए Monalisa का साड़ी खोलते दिखें Pawan Singh, एक्ट्रेस को पेटीकोट में देख मचा हड़कंप

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन-
डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान, अक्षर पटेल, अमन हाकिम खान, रिपल पटेल, एनरिक नोर्खिया, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा।

इसे भी पढ़ेंः Royal Enfield के टक्कर की ये Electric बाइक देगी 250Km की रेंज

कोलकाता की संभावित प्लेइंग इलेवन-
एन जगदीशन, रिंकु सिंह, नितीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, टिम साउथी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

इसे भी पढ़ेंः नई नवेली दुल्हन गूगल पर करती है इन बातों को सर्च, मर्दों के जानकर उड़ जाएंगे होश

गुजरात की संभावित प्लेइंग इलेवन-
शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या(कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, रिद्धिमान साहा(विकेटकीपर), राशीद खान, मोहम्म शमी, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, अल्ज़ारी जोसफ

Amit Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App