बाइक से भी कम बजट में मिल रहा है Maruti Wagon R का यह मॉडल, खरीदने में ना करें देरी!

By

Vikram Singh

Maruti Wagon R LXI Minor:अगर आप भी बहुत जल्द कोई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपने ठान लिया है कि आपको काफी कम बजट में एक बढ़िया माइलेज वाली गाड़ी को खरीदना है जो कि आपकी फैमिली को भी काफी ज्यादा भाए तो आज हम आपको Maruti Wagon R LXI Minor मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको आप मात्र 1.15 लख रुपए में खरीद सकते हैं आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने की सभी प्रक्रिया के बारे में।

Maruti Wagon R का यह मॉडल है इन फीचर्स से लैस

अगर हम Maruti Wagon R के इस मॉडल में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1061 सीसी का इंजन मिल जाता है जो 67 bhp की पावर तो 34 NM Torque जनरेट करता है यह एक 5 सीटर Car है जिसका Wheel Size 13 इंच है।

सहूलियत के लिए कार में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर सीट हेड्रेस्ट तथा कप होल्डर्स भी मिल जाते हैं। गाड़ी के इंटीरियर में एयर कंडीशनर, हीटर , इलेक्ट्रॉनिक मल्टी ट्रिप मीटर, फैब्रिक अपफाल्सट्री, ग्लॉव कंपार्टमेंट भी मिल जाता है।

साथ ही गाड़ी में सुरक्षा का भी भरपूर ध्यान रखा गया है और सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, रियर सीट बेल्ट साइड, इंपैक्ट टीम्स एडजेस्टेबल सीट्स तथा इंजन इमोबिलाइजर का भी फीचर मिल जाता है।

Maruti Wagon R का यह मॉडल खरीदें बाइक से भी कम दाम में

जी हां, मारुति वेगनर का यह मॉडल आप बाइक से भी कम दाम में खरीद सकते हैं इस गाड़ी को इसके ओनर ने cardekho.com पर 1.15 लख रुपए में लिस्ट किया है जहां पर यह ओनर इस गाड़ी का सेकंड ऑनर है और अभी तक कुल मिलाकर यह गाड़ी 26000 किलोमीटर तक ही चली है यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली कार है जिसका पेट्रोल इंजन है।

अभी आप यह गाड़ी मार्केट में खरीदने जाते हैं तो आपको यह 3.28 लाख से 4.06 लाख तक इसकी ऑन रोड कीमत पड़ती है। लेकिन यहां पर अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर आप सेलर की सभी जानकारी लेकर अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App