World Cup 2023: लम्बे समय बाद टीम में वापसी करेगा ये धुरंदर बल्लेबाज, वर्ल्ड कप 2023 में मचाएगा धमाल

By

Timesbull

मौजूदा ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड आठ मैच खेलकर टूर्नामेंट में सबसे आगे चल रही है। बांग्लादेश के खिलाफ आगामी मैच से पहले, एक प्रमुख खिलाड़ी के संबंध में एक अपडेट सामने आया है, इस खिलाडी को चोट के कारण बाहर कर दिया गया था।


न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन आगामी मैच में प्लेइंग इलेवन में वापसी करने के लिए तैयार हैं। यह घोषणा टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने की। केन विलियमसन आईपीएल 2023 की शुरुआत में चोट लगने के बाद से एक्शन से बाहर थे और वह विश्व कप के पहले दो मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। हालाँकि, ताज़ा अपडेट से पता चलता है कि वह चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं।

गैरी स्टीड ने केन विलियमसन की वापसी के बारे में उम्मीद जताते हुए कहा कि कप्तान रिकवरी प्रोसेस को तेज़ी से कर रहे हैं। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउथी उसी मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। टिम साउदी को पिछले महीने दाहिने अंगूठे में चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़ी। स्टीड के मुताबिक, साउदी का अंगूठा ठीक हो गया है और वह वापसी के लिए तैयार हैं।

केन विलियमसन को 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटन्स की और से खेलते हुए आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच के दौरान पैर में चोट लग गई थी। चोट तब लगी जब उन्होंने एक चौका रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद, बाद में सर्जरी करनी पड़ी। केन विलियमसन न्यूजीलैंड क्रिकेट में एक महत्वपूर्ण हस्ती हैं, जिन्होंने 94 टेस्ट मैचों, 161 वनडे और 87 टी20 मैचों में भाग लिया है। उनके पास टेस्ट में 8124 रन, वनडे में 6554 रन और टी20 में 2464 रन के साथ एक शानदार रिकॉर्ड है, जो सभी फोर्मेटो में उनके लगातार प्रदर्शन को उजागर करता है। उनकी वापसी से वर्ल्ड कप के बाकी मैचों के लिए न्यूजीलैंड की टीम को मजबूती मिलने की उम्मीद है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram