वर्ल्ड कप नहीं खेले पांड्या तो छलका दर्द, बोले- 10 दिन तक कोशिश करता रहा, लेकिन…

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज और गेंदबाज काफी दिनों से क्रिकेट से दूर हैं, जिसकी वजह चोटिल होना है। अब चार दिन बाद यानी 22 मार्च से आईपीएल सीजन का आगाज होने जा रहा है, जिसे लेकर सभी टीमों ने कमर कस ली है। इस बार आईपीएल से पहले सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा हो रही है तो उनका नाम हार्दिक पांड्या है।

उन्होंने मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया है। मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तानी के लिए चुना है।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए पांड्या बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। स्थिति नाजुक होने के चलते उन्हें पूरे वर्ल्ड कप से ही बाहर कर दिया गया था। ऑलराउंडर खिलाड़ी पांड्या ने वर्ल्ड कप नहीं खेलने को लेकर अपना दर्द बयां किया है।

वर्ल्ड कप नहीं खेलने पर छलका पांड्या का दर्द

आईसीसी वर्ल्ड कप में पांड्या टखने में चोट के चलते बुरी तरह से घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। इस बीच हार्दिक पांड्या ने वर्ल्ड कप नहीं खेलने पर अपना दर्द बयां किया है। पांड्या ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद मैंने टीम मैनेजमेंट से कहा 5 दिनों बाद वापस लौट आउंगा।

मैंने अपने टखने पर 3 इंजेक्शन लिए, मैंने अपने टखने से खून को निकाला, अपना सबकुछ दिया, लेकिन खेलने लायक नहीं हो सका। उन्होंने बताया कि मैं खुद से चलने लायक नहीं था। लगातार पेन किलर ले रहा था। पांड्या ने कहा कि मैं चोटिल होने के 10 दिन तक लगातार वापसी की कोशिश करता रहा, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। मेरे लिए अपने देश के लिए खेलना सबसे बड़े गौरव की बात है, लेकिन मैं फिट नहीं सका।

मुबंइ इंडियंस के कप्तान बने पांड्या

हार्दिक पांड्या ने पिछले दो सीजन में गुजरात टाइटंस की कप्तानी की है। उनके नेतृत्व में गुजरात एक बार आईपीएल विजेता बनी और उपविजेता भी रही। हाल ही में पांड्या को मुंबई इंडियंस की कमान सौंपी गई है। मुंबई इंडियंस अपने सीजन की शुरूआत गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से करने वाली है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला 24 मार्च को खेला जाना तय है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App