Video: बंध गया समां जब मिले भारत के भविष्य और वर्तमान, देखें यशस्वी और विराट की मुलाक़ात

By

Aniket Kumar Jha

इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान हमने यह कई बार यह देखा है कि मैदान पर दिग्गज खिलाड़ी युवाओं का मार्गदर्शन करते हुए नज़र आते हैं। यह एक ऐसा टूर्नामेंट है जहाँ युवा खिलाड़ियों को विश्व के महान खिलाड़ियों से काफी कुछ सीखने को मिलता है। आईपीएल के 16वें संस्करण में भी कुछ इसी तरह की चीज़ें देखने को मिल रही हैं।

दरअसल, 14 मई को आईपीएल 2023 का 60वां मुकाबला खेला गया। रविवार के दिन खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स की टीमों के बीच भिड़ंत हुई जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 112 रनों से इस मुक़ाबले को अपने नाम कर लिया। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया था। लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा भी देखने को मिला जिसने दर्शकों के दिल को खुश कर दिया।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

जब मिले भारत के आज और कल

बंगलौर और राजस्थान के बीच खेले गए इस मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के चमकते हुए सितारे यशस्वी जायसवाल दिग्गज ख़िलाड़ी विराट कोहली से मिलते हुए नज़र आए। इन दोनों खिलाड़ियों की मुलाक़ात के दौरान काफी चर्चा हुई।

यशस्वी जायसवाल के हाव भाव को देखकर ऐसे लग रहा था कि वह विराट कोहली से और बेहतर बल्लेबाज़ी के लिए गुर सीख सीख रहे हों। तो वहीं दूसरी तरफ खुला दिल रखने वाले किंग कोहली भी उन्हें प्यार से समझाते हुए दिखाई दे रहे थे।

एक दिग्गज और एक प्रतिभावान बल्लेबाज़ को बातचीत करता देखकर स्टेडियम में मौजूद लोगों को काफी अच्छा महसूस हो रहा था। सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं और इन दोनों खिलाड़ियों की बातचीत वाला वीडियो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इस सीज़न दोनों ही बल्लेबाज़ अपनी अपनी टीम के लिए लाजवाब प्रदर्शन कर रहे हैं। अभी हाल ही में यशस्वी ने आईपीएल का सबसे तेज़ अर्धशतक भी लगया था।

 

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App