Viral Video: सऊद शकील का करिश्माई शॉट देख हैरान रह गए शाहीन अफरीदी, वायरल हुआ वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video:पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के चौथे मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम लाहौर कलंदर्स को 5 विकेट से हराने में सफल रही. इस मैच में सऊद शकील की बल्लेबाजी देखने लायक थी.

देखें विडियो क्लिक करें 

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, मैच में लाहौर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 187 रन बनाए, जिसके बाद क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम 5 विकेट खोकर मैच जीतने में सफल रही.

लारूह के लिए साहिबजादा फरहान ने 62 रनों की पारी खेली. आपको बता दें कि इस मैच में सऊद शकील क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेल रहे थे.

दरअसल, शकील ने शाहीन अफरीदी के खिलाफ ऐसा इनोवेटिव शॉट (इनोवेटिव शॉट वायरल वीडियो) मारा, जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है।

क्वेटा की पारी के तीसरे ओवर की आखिरी गेंद शाहीन ने ऑफ स्टंप के काफी बाहर फेंकी, जिस पर सउद ने अनोखे अंदाज में फाइन लेग के ऊपर से छक्का जड़ दिया.

हुआ ये कि जैसे ही बल्लेबाज ने देखा कि शाहीन ने गेंद ऑफ स्टंप की लाइन से काफी बाहर फेंकी है, गेंद ऑफ स्टंप पर गिरी तो बल्लेबाज ने भी हिम्मत दिखाई और अपनी कलाई की मदद से शॉट खेला. ऑफ स्टंप की लाइन में जा रहा हूं. जो सीधे हवा में फाइन लेग की ओर छक्के के लिए गई.

सऊद शकील के इस इनोवेटिव शॉट ने न सिर्फ फैंस बल्कि शाहीन अफरीदी को भी हैरान कर दिया. इतना इनोवेटिव शॉट देखकर जहां शाहीन को यकीन नहीं हुआ।

वहीं कमेंटेटर भी इस शॉट की तारीफ किए बिना नहीं रह सके। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि मैच में शकील ने 23 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके और एक इनोवेटिव छक्का भी शामिल था.

शकील के अलावा क्वेटा टीम के लिए ख्वाजा नफे ने 60 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. वहीं शाहीन ने मैच में 4 ओवर गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 38 रन देकर एक विकेट लिया.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App