Viral Video: रोहित शर्मा ने लिए मजे, अंपायर से पूछा DRS लेना चाहिए या नहीं, देखें विडियो 

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर अपने खिलाड़ियों के साथ खूब मजाक करते थे. उनके द्वारा कही गई बातें सुनकर फैंस हंसे बिना नहीं रह पाते। अब ऐसा ही वाकया भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिला.

जब रोहित ने अपने मजाकिया स्वभाव का एक और सबूत दिया. दरअसल, टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के जसप्रीत बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी की और 6 विकेट लेने में सफल रहे. जो रूट को भी बुमराह ने अपना शिकार बनाया था. वहीं, रूट को आउट करने के बाद उन्होंने जॉनी बेयरस्टो को भी यॉर्कर फेंकी, जिसे बेयरस्टो नहीं खेल पाए. दरअसल, गेंद उनके पैड पर लगी थी.

जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने एलबीडब्ल्यू की अपील की जिसे अंपायर मैरी इरास्मस ने खारिज कर दिया. ऐसे में गेंदबाज ने रोहित की तरफ देखा और डीआरएस लेने की बात करने लगे.

विडियो देखें click here 

वहीं रोहित भी विकेटकीपर के पास गए और उनसे बात करते नजर आए. कीपर केएस भरत से चर्चा के बाद रोहित ने अंपायर इरास्मस के साथ थोड़ा मजाक करने का फैसला किया. कप्तान रोहित जानबूझ कर अंपायर की ओर देखते हैं और उनसे पूछते हैं, “मराइस, आप क्या सोचते हैं?” रोहित की ये बातें स्टंप माइक में कैद हो गईं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यशस्वी जयसवाल के टेस्ट मैच में पहले दोहरे शतक के बाद, सपाट पिच पर जसप्रीत बुमराह की शानदार स्विंग गेंदबाजी ने भारत को शनिवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में अपनी पकड़ मजबूत करने में मदद की।

बुमराह ने 45 रन देकर छह विकेट लिये जिससे इंग्लैंड की पहली पारी 55.5 ओवर में 253 रन पर सिमट गयी.

भारत ने स्टंप्स से पहले अपनी दूसरी पारी में पांच ओवरों में बिना किसी नुकसान के 28 रन बनाए और कुल 171 रनों की बढ़त ले ली है. स्टंप्स के समय कप्तान रोहित शर्मा 13 रन और पहली पारी में 209 रन बनाने वाले यशस्वी जयसवाल 15 रन बनाकर खेल रहे थे. दोनों ने पांच ओवर के खेल में तीन-तीन चौके लगाए हैं.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App