VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने की शर्मनाक हरकत, लाइव यूट्यूब चर्चा में खुद की पत्नी को मारने दौड़े

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: एक पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट, मोहसिन अली, एक लाइव यूट्यूब चर्चा के दौरान अपना आपा खो बैठे और अपनी पत्नी को मारने की कोशिश के बाद खुद को मुश्किल में डाल लिया। कैमरे में कैद हुई इस घटना ने सोशल मिडिया पर बड़ी आलोचना और बहस छेड़ दी है।

डिजिटल युग में दूरस्थ कार्य के बढ़ने के साथ, इस तरह की स्थितियाँ व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को संतुलित करते समय आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डालती हैं। मोहसिन अली, जो एक क्रिकेट चर्चा का हिस्सा थे, एक अनिर्दिष्ट मुद्दे पर अपना आपा खो बैठे और अपनी पत्नी पर भड़क उठे, जबकि लाइव वीडियो चल रहा था। यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर चर्चा छिड़ गई।

वीडियो में, लाइव यूट्यूब सेशन के दौरान कुछ कहने के बाद मोहसिन अली को अपनी पत्नी की ओर हाथ उठाते देखा जा सकता है। घटनाओं के चौंकाने वाले मोड़ के बावजूद, चर्चा जारी रही, हालांकि अन्य प्रतिभागियों में बेचैनी की भावना थी। इस घटना ने पाकिस्तान में घरेलू हिंसा के मुद्दे पर ध्यान आकर्षित किया है।

अली ने तब से अपना बचाव करते हुए कहा है कि वह अपनी 31 साल लंबी शादी, अपनी पत्नी और अपने परिवार की सभी महिलाओं का सम्मान करते हैं। हालाँकि, वीडियो पर ऑनलाइन तीखी प्रतिक्रिया हुई है, कई लोगों ने मोहसिन अली के कार्यों को घरेलू हिंसा के रूप में निंदा की है। इस घटना ने सोशल मीडिया पर महिलाओं के साथ व्यवहार और इस तरह के व्यवहार की स्वीकार्यता को लेकर बहस छेड़ दी है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App