i20 का ये धांसू वैरियंट मिल रहा मात्र 4 लाख़ में.. 22.54 Kmpl का जबरजस्त माइलेज और 1396 cc के सॉलिड इंजन के साथ आती है गाड़ी !

By

Vikram Singh

Hyundai Elite i20 1.4 Asta: भारतीय हैचबैक सेगमेंट में हुंडई Elite i20 की धूम चल रही है। जिसे देखो वह इस गाड़ी को पसंद करता है। आखिर करे भी क्यों न 22.54 Kmpl का जबरजस्त माइलेज और शानदार लुक के साथ यह गाड़ी सबको भाती ही इतनी ज्यादा है, इसलिए ही यह गाड़ी एक कम बजट वाली फैमिली कार का परफेक्ट ऑप्शन है। सबसे खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 4 लाख़ में एक डील के अंतर्गत मिल रही है, आइए जानते हैं इसको लेने का पूरा तरीका तथा इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स।

Hyundai Elite i20 गाड़ी के 1.4 Asta वेरिएंट में आते हैं ये दिल खुश कर देने वाले फीचर्स

अगर हम Hyundai Elite i20 गाड़ी के 1.4 Asta वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1396 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.73 bhp की पावर तथा 219.7 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही आप इस गाड़ी में एक बार में अधिकतम 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें अगर इस हैचबैक गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 22.4 Kmpl का माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है।

कम कीमत में आने वाली हैचबैक गाड़ी के अंदर भी आपको ढेरों सारे कंफर्ट के फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, रियर एसी वेंट्स, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री, ग्लव बॉक्स, लेन चेंज इंडिकेटर तथा फॉलो मी होम हेडलैंप्स जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही हुंडई ने इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स में भी कोई कंजूसी नहीं की है और इसमें आपको चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, रियर कैमरा तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स ऑफर किए हैं।

Hyundai Elite i20 गाड़ी के 1.4 Asta वेरिएंट को मात्र 4 लाख़ में खरीदने का तरीका

यदि अभी आप हुंडई i20 Elite के 1.4 Asta वेरिएंट को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 8.83 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कैटेगरी की गाड़ी है जहां जिसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 80 हजार किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी के ऑनर के मुताबिक अभी इसमें कोई समस्या नहीं आई है। यहां तक की अभी यह गाड़ी देखने में बिल्कुल न्यू कंडीशन में लगती है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए अथवा गाड़ी की अत्यधिक फोटो प्राप्त करने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App