VIDEO: रन आउट होते ही आगबबूला हुए बाबर आजम, ड्रेसिंग रूम में यूं मचाया कोहराम

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Babar Azam: भारत में भले ही इन दिनों आईपीएल की तैयारियां जोरों से चल रही हैं, लेकिन पड़ोसी देश पाकिस्तान में तो अब पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की धूम दिखाई दे रही है। पीएसएल में मुल्क की काफी क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं, जो अपने बल्ले और गेंद से कमाल दिख रहे हैं।

इस बीच मैच में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसमें धाकड़ खिलाड़ी बाबर आजम गुस्से में लाल होते नजर आ रहे हैं। बाबर आजम का गुस्सा सातवें आसमान पर आता दिख रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आप देख सकते हैं कि बाबर आजम जब रन होकर ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो उनके गुस्से ने कोहराम मचाकर रख दिया है, जिसे देखकर कोई तरह-तरह के कमेंट कर रहा है। उनके आगबबूला होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

29वें लीग मैच में रन आउट हुए बाबर आजम

पाकिस्तान सुपर लीग(पीएसएल) का 29वां मैच में पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच खेला गया है। कराची के मैदान में खेले गए इस मुकाबले में बाबर आजम ने 46 गेंदों का सामना कर 51 रन बनाए है। उन्होंने अपनी इस शानदार पारी में 5 चौके और एक छक्का भी लगाया।

बाबर आजम के साथ एक ऐसी घटना हुई है, जिससे वे ड्रेसिंग रूमें जाकर गुस्से में आपा खो बैठे। इसके बाद वे मैदान पर ही गुस्सा नजर आए और फिर जब ड्रेसिंग रूप में पहुंचे तो उन्होंने पहले अपना बल्ला फेंका और फिर ग्लव्स फेंके। इसके बाद बाबर आजम शांत नहीं बैठे, जिन्होंने तेज आवाज में चीखना शुरू कर दिया। बाबर आजम का विकराल रूप देखकर बगल में खड़े खिलाड़ी हैरान रह गए।

पेशावर जाल्मी ने बनाए इतने रन

इस मैच में पेशावर जाल्मी ने 6 विकेट गंवाकर 147 रन बनाए। कराची की टीम 148 रन के लक्ष्य के जवाब में 145 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में कराची को जीत के लिए 15 रन की जरूरत थी। कराची की टीम को आखिरी 6 गेंदों में 12 रन ही बना सकी और मुकाबला 2 रन के करीबी अंतर से हार गई, जिससे खिलाड़ियों को काफी निराशा देखने को मिली। जानकारी के लिए बता दें कि बाबर आजम को इससे पहले भी कई बार गुस्से में चीखना पड़ा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App