टेस्ट क्रिकेट में धमाकेदार वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है ये स्टार खिलाड़ी, खुद दिया अपनी फिटनेस पर अपडेट

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान केन विलियमसन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 फरवरी से शुरू होने वाली आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। केन विलियमसन पिछले महीने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे। हालाँकि, अब उन्होंने अपनी हालत में अच्छे सुधार की पुष्टि की है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिए एक बयान में, विलियमसन ने टीम में फिर से शामिल होने को लेकर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मेरी हैमस्ट्रिंग काफी बेहतर है। पिछले कुछ हफ्तों में इसमें काफी सुधार हुआ है और मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं दोबारा टीम के साथ ट्रेनिंग में शामिल होने के लिए बहुत उत्सुक हूं।” उन्होंने माउंट माउंगानुई के शानदार मौसम का भी जिक्र किया, जहां पहला टेस्ट खेला जाएगा.

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

टीम की समग्र फिटनेस को संबोधित करते हुए, विलियमसन ने तेज गेंदबाज काइल जैमीसन और विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल सहित प्रमुख खिलाड़ियों की वापसी पर अपडेट प्रदान किया। उन्होंने लंचरूम में दोनों खिलाड़ियों को देखा और कहा की, “मुझे लगता है कि ये दोनों अब पूरी तरह से फिट दिख रहे हैं।” यह न्यूजीलैंड के लिए पॉजिटिव खबर है, क्योंकि हाल के वर्षों में प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों के कारण उन्हें चुनौतियों का सामना करना पड़ा है।

कीवी टीम ने पहले ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी थी और विलियमसन, जैमीसन और ब्लंडेल की वापसी से टीम को मजबूती मिली है। विलियमसन ने चोटों के बाद वापसी करने की कठिनाई को स्वीकार किया लेकिन जैमिसन की फिटनेस पर भरोसा जताया, जो कुछ हफ्ते पहले ही एक मैच में गेंदबाजी कर चुके हैं।

जैसा कि न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका का सामना करने के लिए तैयार है, केन विलियमसन की वापसी, अन्य प्रमुख खिलाड़ियों के फिटनेस अपडेट के साथ, आशावाद लाती है और महत्वपूर्ण मैचों से पहले टीम में गहराई जोड़ती है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App