SRH VS KKR VIDEO: मिल गया दूसरा क्रिस गेल, बल्लेबाज ने एक के बाद एक 8 छक्कों से मचाया बवाल, पसरा सन्नाटा

Avatar photo

By

Vipin Kumar

SRH VS KKR: आईपीएल के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने सनराइजर्स हैदराबाद पर 4 रन से शानदार जीत दर्ज की। इस केकेआर ने आईपीएल सीजन का जीत के साथ आगाज कर फैंस का दिल जीत लिया। एक बार लग रहा था कि हैदराबाद की टीम आसानी से यह मुकाबला जीत लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।रनों का पीछ करने उतरी हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ तरीके से शानदार शुरुआत दी। मयंक अग्रावाल ने 21 गेंदों का सामना कर 32 रन जोड़। अभिषेक शर्मा ने भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 2 छ्क्के और 4 चौकों की मदद से 19 गेंदों पर 32 रन ठोक डाले।

इस मुकाबले में हैदराबाद को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन हेनरिक क्लासेन ने तो सबका दिल ही जीत लिए, जिन्होंने मैदान पर भूचाल ला दिया। इतना ही नहीं एक बार तो केकेआर के गेंदबाज भी सोचने को मजबूर हो गए होंगे कि यह मैच हाथ से निकल गया, लेकिन वे हर्षित राणा की गेंद पर विकेट गंवा बैठे।

हेनरिक क्लासेन ने मचाया बल्ले से बवाल

कोलकाता नाइट राइडर्स के 208 रनों का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे हेनरिक क्लासेन ने सबका दिल जीत लिया। उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर 63 रन ठोक डाले। कमाल की बात यह रही कि उनके बल्ले से कोई चौका नहीं बल्कि सब छक्के निकले।

उन्होंने तड़ातड़ 8 छक्के जड़कर केकेआर का पारा हाई कर दिया। 217 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले क्लासेन पर सबकी नजरें टिकी थी, लेकिन हर्षित राणा की गेंद पर सुरेश शर्मा को कैच थमा बैठे। उनके आउट होते ही सनराइजर्स हैदराबाद के जीतने की उम्मीद ना के बराबर रह गई।

खेलने आए अब्दुल समद भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए, जिन्होंने कुल 15 रन बनाए। शाहबाज अहमद ने 5 गेंदों पर 16 रन बनाकर एक बार फिर केकेआर की टेंशन जरूर बड़ी।

हेनरिक क्लासेन के छक्के हो रहे वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद के तूफानी बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन के छक्के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां आप देख सकते हैं। क्लासेन वरुण चक्रवर्ती पर लगातार दो छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया गया है, जहां फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में तारीफ करने को मजबूर हो जाएंगे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App