होली का अब जमेगा रंग ! Mercedes की इस सुंदर गाड़ी को 3 गुना कम कीमत पर लाएं.. इतनी सस्ती !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mercedes Benz GLE 250d: यदि आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी लेने का प्लान बना रहे थे लेकिन कम बजट होने के कारण आप ऐसा नहीं कर पा रहे थे। तो होली के समय अभी मर्सिडीज़ गाड़ी पर काफी बढ़िया ऑफर चल रहा है। दरअसल इस गजब की डील के अंतर्गत आप इस गाड़ी को पूरे 3 गुना कम कीमत पर मात्र 20 लाख़ रुपए के बजट में घर ला सकते हैं। इससे आपको 17.9 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिलता है। साथ ही इसमें आने वाले 2143 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Mercedes Benz गाड़ी के GLE 250d वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mercedes Benz गाड़ी के GLE 250d वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2143 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 201.15 bhp की अधिकतम पावर तथा 500 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.9 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ में अधिकतम एक बार में 93 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। एक SUV गाड़ी होने के साथ इसमें आपको 200 mm का काफी झक्कास ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है।

बात करें इस गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट कंट्रोल, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रीडिंग लैंप, वॉइस कमांड जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Mercedes Benz गाड़ी के GLE 250d वेरिएंट को 3 गुना कम कीमत पर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mercedes Benz गाड़ी के GLE 250d वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 67.15 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 20 लाख़ रुपए में मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर 34,056 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका नया लुक बिल्कुल बरकरार है। माइलेज तथा परफॉर्मेंस तो यह काफी बढ़िया दे ही रही अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करके इसको खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App