SRH vs KKR Head to Head: हैदराबाद या कोलकाता किसको मिलेगी जीत, जानें हेड टू हेड में कौन किस पर भारी

By

Anil Kumar

SRH vs KKR: IPL 2023 में आज मारक्रम की सनराइजर्स हैदाराबाद और दूसरी ओर नीतीश की कोलकाता नाइट राइडर्स आमने सामने होंगी। यह मुकाबला हैदराबाद के होम ग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबले से पहले यहां जानें हेड टू हेड रिकार्ड्स और आंकड़े

SRH vs KKR: IPL 2023 के 46वें मैच में आज हैदाराबाद और कोलकाता की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला हैदराबाद के होम ग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। इस सीजन दूसरी बार ये टीमें आपस मे भिड़ रही हैं। इससे पहले हुए मैच में हैदराबाद को जीत मिली थी। ऐसे में आज के इस मुकाबले में कोलकाता पिछली हार का बदला लेना उतरेगी। तो आइए एक बार नजर डालते हैं दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड्स और आंकड़ों पर

SRH vs KKR हेड टू हेड आंकड़े

आईपीएल के इतिहास में यह दोनों टीमें 24 बार आपस में भिड़ी है, जिसमें 15 मैचों में केकेआर तो वहीं 9 मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद ने बाजी मारी है। आंकड़ो की मानें तो कोलकाता की टीम हैदराबाद पर काफी हावी रही है। लेकिन यह क्रिकेट का खेल है जहां कभी भी कुछ भी हो सकता है। बता दें कि इस सीजन केकेआर 8वें नंबर पर तो हैदराबाद की टीम 9वें नंबर पर है।

हैदराबाद से अपना हिसाब बराबर करने आएगी कोलकाता

इस सीजन दोनों टीमों के बीच यह दूसरी भिड़ंत है। जहां हैदराबाद ने शानदार जीत दर्ज की थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की ओर से हैरी ब्रूक के तूफानी शतक जड़ा था। जिसकी बदौलत टीम ने 228 रन का पहाड़ लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने 75 रनों की पारी खेली। लेकिन अंत में हैदराबाद की टीम को 23 रनों से जीत हासिल हुई।

पिच-रिपोर्ट

यह मुकाबला हैदराबाद होम ग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला है। यहां की पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी फायदेमंद साबित होती है। हालांकि पिछले मुकाबले में यहां पर रनों की बाढ़ आ गई थी। ऐसे में सभी यही अनुमान लगा रहे हैं कि इस मैच में भी जमकर रन बनेंगे।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App