SRH VS DC: शॉट पिच गेंद पर छक्के के चक्कर में आउट हुए ऋषभ पंत, वीडियो देख आप भी करेंगे थू-थू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः सनराइजर्स हैदराबाद के विशाल स्कोर का पीछा कर रही दिल्ली कैपिटल्स 67 रन पहले ही ऑलआउट हो गई, जिससे खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों को काफी निराशा झेलनी पड़ी। मैच में शुरू से ही सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी लग रहा था। दिल्ली कैपिटल्स की सलामी जोड़ी कोई खास कमाल नहीं कर सकी, जिसके बाद नीचे के खिलाड़ियों ने थोड़ी देर के लिए कमान जरूर थामी। जीत के मुहाने तक ले जाने में दिल्ली कैपिटल्स के शेर नाकाम साबित रहे।

इस बीच ऋषभ पंत के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वे कैसे बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा रहे हैं। शॉट को देखकर लगता है कि ऋषभ पंत कितने गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाए हुए हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ऋषभ पंत शॉट पिच गेंद पर खेल बैठे हल्का शॉट

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत से इस मैच में उम्मीद थी कि वे बड़ी पारी खेलकर सनराइजर्स हैदराबाद के जबड़े से मैच छीन सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। ऋषभ पंत के आउट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि पंत के सामने नीतीश रेड्डी गेंदबाजी कर रहे थे।

उनकी शाट पिच गेंद पर ऋषभ पंत ने स्लो शॉट खेल दिया। लेग साइड में खड़े फील्डर ने आराम से आसान कैच अपने हाथों में पकड़ लिया। इस तरह ऋषभ पंत 35 गेंदों में 45 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनसे पहले दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शाह ने 5 गेंदों का सामना कर 16 रन बनाए।

उनका स्ट्राइक रेट 320 का रहा। डेविड वॉर्नर ने तो निराश ही किया, जो 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क ने तो कुछ देर के लिए मैदान पर तूफान ही मचा दिया। उन्होंने 18 गेंदों का सामना कर 65 रन की पारी खेली, जिसमें 7 छक्के और 5 चौके जड़े। अभिषेक पोरल ने 22 गेंदों में 42 रन बनाए।

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिया था इतने रन का लक्ष्य

दिल्ली के अरुण जेलली मैदान पर पहले बल्लेबाजी तरते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाए। टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने तो कमाल की बल्लेबाजी की, जिन्होंने 32 गेंदों पर 89 रन बनाए।

अपनी पारी में उन्होंने 11 चौके और 6 छक्के जड़े। मैच में उनका स्ट्राइक रेट 278.12 का रहा। रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स 19.1 ओवर में 199 रनों पर ऑलआउट हो गई।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App