SRH vs CSK 2024: एमएस धोनी से चतुराई में दो कदम आगे निकलना चाहते है पैट कमिंस? देखें वायरल वीडियो

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज के आईपीएल 2024 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्तान पैट कमिंस ने एमएस धोनी की टीम का सामना करने पर अपने विचार साझा किए। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाला है।

पैट कमिंस, जिन्हें आईपीएल 2024 की नीलामी में 20.50 करोड़ रुपये में खरीदा गया था, ने धोनी की रणनीतिक कौशल के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान होने के बावजूद, कमिंस ने कहा कि उनका लक्ष्य धोनी को मैदान पर मात देना नहीं है। कमिंस की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक तीन में से दो मैच जीते हैं.

धोनी के मार्गदर्शन में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले मैचों में रणनीतिक प्रतिभा दिखाई है। कमिंस ने धोनी द्वारा गायकवाड़ की सलाह और आईपीएल 2024 में टीम के मजबूत प्रदर्शन को स्वीकार किया।

कप्तान के रूप में अपनी भूमिका पर विचार करते हुए, कमिंस ने चेन्नई सुपर किंग्स जैसे मजबूत विरोधियों के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए अपनी टीम को प्रेरित करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने फैंस की उम्मीदों को पूरा करने के लिए खिलाड़ियों और कप्तानों दोनों की उच्च उम्मीदों पर बात की।

चेन्नई सुपर किंग्स ने घरेलू मैदान पर अपने पहले दो मैच जीते लेकिन विशाखापत्तनम में उसे हार का सामना करना पड़ा। इस बीच, सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स से मामूली हार के बाद उसने मुंबई इंडियंस पर जोरदार जीत दर्ज की।

जैसे ही टीमें भिड़ने की तैयारी कर रही हैं, कमिंस का यह बयान आईपीएल 2024 के प्रतिस्पर्धी माहौल में खिलाड़ियों और कप्तानों के बीच आपसी सम्मान पर प्रकाश डालता है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App