हार के बाद बौखलाए आरसीबी फैंस, शुभमन गिल की बहन को लेकर कही आपत्तिजनक बातें

By

Aniket Kumar Jha

21 मई की शाम को चिन्नास्वामी के मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग के 16 संस्करण का 70वां मुकाबला खेला गया जिसमें गुजरात टाइटन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीमों का आमना-सामना हुआ। इस मैच में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटन्स ने फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को 6 विकेट से करारी शिकस्त दे दी। इसी हार के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया जिसका असर उनके फैंस पर देखने को मिल रहा है।

शुभमन गिल की बहन पर किए गंदे कमेंट्स

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में बंगलौर की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर खेलकर 197 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की तरफ से दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली ने धुआंधार नाबाद शतकीय पारी खेली थी।

वहीं दूसरी तरफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटन्स ने 19.1 ओवेरों में इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में शुभमन गिल गुजरात की टीम के हीरो रहे। इस मैच में शुभमन गिल ने अपने बल्ले से तूफ़ान लाते हुए आरसीबी के गेंदबाज़ों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। बंगलौर के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में शुभमन गिल ने महज़ 52 गेंदें खेलकर नाबाद 104 रन बना डाले। उनकी इस पारी में 8 छक्के और 5 चौके शामिल थे।

गिल की इस पारी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के फैंस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके। उन्होंने सारी सीमाओं को पार करते हुए शुभमन गिल की बहन के बारे में आपत्तिजनक बातें कह दीं। दरअसल, इस पारी के बाद शुभमन गिल ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट पर उनकी बहन शाहलीन ने भी कमेंट किया था, जिसके बाद वो आरसीबी फैंस के निशाने पर आ गईं। इन्हीं फैंस ने शुभमन गिल की बहन के आख़िरी इन्स्टाग्राम पोस्ट पर काफी गंदे कमेंट्स किए।

https://www.instagram.com/p/CrWCzhAyOHJ/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App