4 गेंदों में 4 चौके लगाकर शुभमन गिल ने इस गेंदबाज़ को भुलवा दिया अफ़ग़ान जलेबी का स्वाद, तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो

By

Aniket Kumar Jha

सोमवार को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 62वां मुकाबला खेला गया, जिसमें गुजरात टाइटन्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को धूल चटाते हुए 34 रनों से मैच को अपने नाम कर लिया। इस मैच में हैदराबाद की टीम के कप्तान ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भारी पड़ गया और इस मैच से उसकी पकड़ कमज़ोर पड़ने लगी। पहले ओवर में गुजरात टाइटन्स का विकेट ज़रूर गिर गया था मगर इसके बाद गुजरात की टीम ने ज़बरदस्त वापसी की। लाजवाब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल और मध्यक्रम में बल्लेबाज़ी कर रहे साई सुदर्शन ने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। इसी पारी के दौरान गिल ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज़ फज़लहक़ फारूकी की गेंद पर कुछ ऐसा कारनामा कर दिया जिसकी अब लगातार चर्चा हो रही है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

जड़ दिए 4 गेंदों में 4 चौके

गुजरात टाइटन्स के इन्फॉर्म सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलने वाले अफ़गानी गेंदबाज़ फज़लहक़ फारूकी के एक ही ओवर में 4 लगातार चौके जड़कर मैच में खलबली मचा दी। दरअसल, गुजरात की पारी का चौथा ओवर चल रहा था और इसी दौरान अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से फज़लहक़ फारूखी गेंदबाज़ी करने आए और उनका सामना सीधे शुभमन गिल से हो गया।

फारूकी के ओवर की पहली गेंद पर कोई रन नहीं बना। इसके बाद दूसरी गेंद पर शुभमन गिल ने दो रन लिए। लेकिन इसके बाद आता है मैच का एक ख़ास पल। फज़लहक़ फारूकी के तीसरे, चौथे, पांचवे और छठे गेंद पर शुभमन गिल ने लगातार 4 चौकों की बारिश कर दी और मैच में समां बाँध दिया। इस मैच में शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली।

https://www.iplt20.com/video/50502/4-x-4-gill-goes-rampant-against-farooqi?tagNames=2023

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App