IPL शुरू होने से पहले लय में लौटे शार्दुल ठाकुर, Ranji Trophy में महज 21 देकर चटकाए 6 विकेट

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: असम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में, शार्दुल ठाकुर ने अपनी गेंदबाजी का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 21 रन देकर छह विकेट लिए और मैच में मुंबई के प्रभुत्व में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बाद से टीम इंडिया सेटअप से बाहर रहने के बाद, शार्दुल का लक्ष्य घरेलू क्रिकेट में अपनी फॉर्म को फिर से हासिल करना है। असम के खिलाफ रणजी मैच में उनका बेहतरीन प्रदर्शन एक महत्वपूर्ण समय पर आया है, खासकर जब आईपीएल सामने आ रहा है। इस मैच से पहले, शार्दुल ने अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष किया और हाल के मैचों में केवल कुछ विकेट ही ले पाए।

छत्तीसगढ़ के खिलाफ पिछले रणजी मैच में उनके खराब प्रदर्शन ने चिंता बढ़ा दी थी, लेकिन असम के खिलाफ शार्दुल का शानदार प्रदर्शन फॉर्म में वापसी का संकेत देता है। यह वापसी न केवल मुंबई के लिए बल्कि उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए भी महत्वपूर्ण है, जो उनकी गेंदबाजी ताकत से लाभ उठाने के लिए उत्सुक होंगे।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक अनुभवी आलराउंडर के रूप में, शार्दुल ने सभी प्रारूपों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें 129 विकेट और 700 से अधिक रन बनाए हैं। अगस्त 2017 में डेब्यू करने के बाद से, उन्होंने 11 टेस्ट, 47 वनडे और 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। बल्ले और गेंद दोनों से अपनी क्षमता के लिए जाने जाने वाले शार्दुल राष्ट्रीय टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति साबित हुए हैं।

रणजी ट्रॉफी मैच में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के साथ, शार्दुल ने आगामी आईपीएल सीज़न में प्रभाव छोड़ने की अपनी तैयारी का प्रदर्शन किया है। विशेष रूप से सीएसके को उम्मीद होगी कि शार्दुल का हालिया फॉर्म उनके अभियान की सफलता में तब्दील होगा क्योंकि उनका लक्ष्य टूर्नामेंट में गौरव हासिल करना है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App