लूट सको तो लूट लो भैया ऑफर, Honda Activa कुल 8 हजार 500 में रुपये में बिक रही धड़ाधड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः कोई अचानक आकर आपसे कह दे कि भाई 8 हजार 500 रुपये में होंडा एक्टिवा मिल रही है तो शायद यह बात बिल्कुल नहीं पचेगी। लेकिन यह कोई मजाक नहीं, बल्कि सौ फीसदी सच है। होंडा एक्टिवा रियलमी सी टू स्मार्टफोन की कीमत में मिल रही है। आप होंडा एक्टिवा को कुल 8,500 रुपये में खरीदकर घर ला सकेत हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। दरअसल, अगर आप इस स्कूटर को शोरूम से खरीदेंगे तो पूरी कीमत चुकानी होगी, लेकिन कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं।

आप होंडा एक्टिवा के पुराने मॉडल को बहुत ही कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आपने होंडा एक्टिवा की खरीदारी करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।

Honda Activa के फीचर्स जीत रहे दिल

भारत में कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल करने का फायदा उठा रही हैं जो मौका तनिक भी हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। 2008 मॉडल स्कूटर के फीचर्स भी एकदम दमदार हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

इसे 110 सीसी का पावरफुल इंजन के साथ 5 लीटर की बड़ी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ आता है। यह गुजरात के अहमदाबाद के नंबर पर रजिस्टर्ड है जिसे आप बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीदने का काम कर सकते हैं।

इसी बीच droom.in पर इस समय एक होंडा एक्टिवा की बिक्री के लिए जहां पर आप सभी को 110 सीसी की होंडा एक्टिवा जो की बहुत ही प्रथम क्लास कंडीशन में देखने के लिए मिलती है। इतना ही नहीं आप आंख बंद करके स्कूटर की खरीदारी का मौका उठा सकते हैं। वैसे भी बिक्री के लिए लिस्ट किया गया स्कूटर 55 किमी चला हुआ है।

आधिकारिक वेबसाइट से जुटाएं जानकारी

हालांकि बिक्री करने वाली वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से होंडा एक्टिवा की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन आप ऑफिशियल प्लेटफॉर्म पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अपनी संपूर्ण जानकारी को प्रविष्ट करना है इसके पश्चात आपको डीलर का नंबर आप ले सकते हैं, जहां पूरी बात कॉल पर करके खरीद सकेंगे। इससे आपका सब कंफ्यूजन खत्म हो जाएगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App