4000 रुपए में खरीद लाएं ये Portable AC, उमस भरी गर्मी में देगा बर्फीली हवा, अभी कर डालें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Portable Personal Mini AC: चिलचिलाती गर्मियों वाले दिन शुरू हो चुके है। दोपहर के समय घर से बाहर निकलना दुश्वार सा हो गया है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए सस्ते में Air Conditioner खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।

हम जिस एसी की बात कर रहे हैं वो पोर्टेबल मिनी एयर कंडीशनर हैं, जिसे आप 4000 रुपए से भी कम कीमत में अपना बना सकते है। इस पोर्टेबल मिनी एयर कंडीशनर के लिए आपको कुछ खर्चा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको फटाफट इसके बारे में बता देते हैं।

DIMU Portable Personal Mini AC Price

आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह पोर्टेबल मिनी एयर कंडीशनर DIMU ब्रांड द्वारा पेश किया गया है। जिसे आप अपने साथ कहीं भी ले जाकर ठंडी हवा से पसीने को सुखा सकते हैं।

जिसकी कीमत 4000 से शुरू होती है। जिसे आप Amazon से ऑफर्स के साथ इस कीमत में ऑर्डर कर घर मंगवा सकते हैं। इस एयर कंडीशनर की कैपेसिटी 1 किलोग्राम है। इसे आप अपना पर्सनल रूम के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। ये एसी आपको चुभती और सड़ी हुई गर्मी से बचाने में मदद करेगा।

DIMU Portable Personal Mini AC Details

अब इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर के फीचर्स की बात करें तो इसका सबसे बड़ा और पहला फायदा ये हैं कि इस पर्सनल एसी को आप अपने बेडरूम या फिर ऑफिस में कहीं भी रख सकते हैं। और तो और इसके चलने पर शोर भी नहीं होता है। इस पर्सनल पोर्टेबल एयर कंडीशनर से आपको तुरंत गर्मी से राहत मिलेगी।

कैसे करें इस्तेमाल

सबसे पहले इस एयर कंडीशनर का वॉटर इनलेट ओपन करें और फिर इसमें सादा या ठंडा पानी डालें।
फिर usb का इस्तेमाल कर पावर से कनेक्ट करें और स्विच टर्न ऑन कर दें फिर देखें बस कुछ ही मिनट में यह आपके रूम को ठंडा कर देगा। इसके बाद आप भयनकारी गर्मी में ठंडी हवाओं का आराम से आनंद लें सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App