Video: शुभमन गिल के आउट होने पर साक्षी ने दे दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

By

Aniket Kumar Jha

23 मई को इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला गया जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने गुजरात टाइटन्स को 15 रनों से शिकस्त दे दी। सम्मानजनक स्कोर बनाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाज़ी करते हुए गुजरात के बल्लेबाजों को ज़्यादा हाथ खोलने का मौक़ा नहीं दिया।हालांकि, गुजरात की टीम के प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने 42 रनों की पारी खेलकर टीम के रनों में इज़ाफा करवाया। शुभमन गिल के आउट होने के बाद साक्षी का एक रिएक्शन खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है।

ख़ुशी से झूम उठीं साक्षी

दरअसल, जब गुजरात की टीम बल्लेबाज़ी करने कर रही थी तब पारी के 14वें ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से दीपक चाहर गेंदबाज़ी करने के लिए आए।दीपक चाहर की पहली गेंद पर ही शुभमन गिल धीमी गति की गेंद पर चकमा खा गए और और डेवोन कॉनवे को अपना कैच थमा बैठे।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह विकेट लेना सबसे महत्वपूर्ण था। ऐसे में शुभमन गिल का विकेट गिरने के साथ ही पूरे स्टेडियम में उत्साह की लहर आ गई। इस विकेट के गिरने के बाद चेन्नई के प्रशंसक बहुत खुश हुए। वहीं महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी भी अपनी सीट छोड़कर ख़ुशी से झूमने लगीं। कैमरे ने साक्षी के इस रिएक्शन को कैद कर लिया और अब यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वहीं दूसरी तरफ शुभमन गिल का विकेट गिरने के बाद गुजरात टाइटन्स के समर्थक मायूस नज़र आए। आपको बता दें कि इस मैच में गुजरात की टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया था। लेकिन पांड्या का यह फैसला सही साबित नहीं हो पाया और चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

https://twitter.com/cricbaaz21/status/1661082403400720389?t=5N2F_pnW188VktOZ8t_8TA&s=08

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App