SA20 League: सनराइजर्स और सुपर जायंट्स का फाइनल मुकाबला आज

Avatar photo

By

Amit Mishra

SA20 LEAGUE MATCH:  साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे SA20 लीग का फाइनल मैच आज खेला जाना है। इस मैच से पहले दोनों ही टीमें काफी मजबूत नजर आ रही हैं।

SA20 का दूसरा सीजन अब अपने आखिरी स्टेज पर है। एक महीने तक छह टीमों के बीच कई टक्कर के मुकाबले देखने को मिले। सीजन का फाइलन मैच गत चैंपियन सनराइजर्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जाइंट्स के बीच खेला जाएगा।

दोनों ही टीम ने पूरे टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन किया और अब फाइनल मैच के लिए दोनों तैयार है। सनराइजर्स ईस्टर्न केप इस मुकाबले को जीतकर अपनी दूसरी ट्रॉफी जीतना चाहेंगे। वहीं दूसरी ओर डरबन सुपर जाइंट्स अपने पहले खिताब से सिर्फ एक कदम दूर हैं।

एडेन मार्कराम की अगुवाई वाली ईस्टर्न केप ने एक बार फिर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और फाइनल तक पहुंचने के रास्ते में उसने केवल दो गेम गंवाए हैं। ग्रुप स्टेज के खत्म होने के बाद वे अंक तालिका में टॉप पर रहे और इस सीजन सुपर जाइंट्स के खिलाफ तीन मैच खेले।

 

जहां दो बार सनराइजर्स ने मैच जीता। दूसरी ओर, केशव महाराज की सुपर जायंट्स इस सीजन की दूसरी बेस्ट टीम रही है और वह अंक तालिका पर दूसरे स्थान पर थे। ईस्टर्न केप से क्वालीफायर 1 हारने के बाद, सुपर जायंट्स ने क्वालीफायर 2 में जोरदार वापसी की और जोबर्ग सुपर किंग्स को 69 रनों से हराया। फैंस इस मुकाबले का लिए काफी रोमांचित हैं। ऐसे में आइए इस मैच से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में जानें।

SA20 2024 का फाइनल मैच  2024 फाइनल मैच सनराइजर्स ईस्टर्न केप बनाम डरबन सुपर जाइंट्र्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जाइंट्स के बीच केप टाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

सनराइजर्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जाइंट्स के बीच SA20 2024 फाइनल मैच किस समय शुरू होगा?

सनराइजर्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जाइंट्स के बीच SA20 2024 फाइनल मैच शनिवार को भारतीय समयानुसार रात 9 बजे शुरू होगा।

कौन से टीवी चैनल पर देख सकेंगे सनराइजर्स ईस्टर्न केप बनाम डरबन सुपर जाइंट्स SA20 2024 फाइनल मैच?

सनराइजर्स ईस्टर्न केप बनाम डरबन सुपर जाइंट्स मैच भारत में स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।

सनराइजर्स ईस्टर्न केप बनाम डरबन सुपर जाइंट्स SA20 2024 फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कर कैसे देखा जा सकता है?

सनराइजर्स ईस्टर्न केप बनाम डरबन सुपर जाइंट्स मैच को भारत में JioCinema ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App