इंडिया vs इंग्लैंड टेस्ट मैच में रोहित ने पकड़ा जादुई कैच, जल्दी देखें वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

दूसरे टेस्ट मैच चौथे दिन अश्विन ने अपनी फिरकी से इंग्लिश बल्लेबाजों को उलझा दिया। अश्विन जो रूट के साथ-साथ ओली पोप को भी आउट करने में सफल रहे. आपको बता दें कि ओली पोप और रूट के विकेट बेहद अहम रहे. पोप ने आखिरी टेस्ट में शतकीय पारी खेली थी.

 

ऐसे में उनका विकेट जल्दी लेना भारत के लिए अच्छी बात रही. दरअसल, पोप का कैच स्लिप में रोहित ने लिया, कैच लेने के बाद रोहित ने जिस अंदाज में जश्न मनाया, उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. आपको बता दें कि कैच लेने के लिए रोहित का रिएक्शन टाइम 0.45 सेकेंड था.

देखें विडियो click here 

ऐसे में कप्तान रोहित ने बिना कोई गलती किए एक मुश्किल कैच पकड़कर पोप को पवेलियन भेज दिया. यही वजह थी कि कैच लेने के बाद रोहित खुशी से झूम उठे और जोशीले अंदाज में जश्न मनाने लगे. रोहित के साथ-साथ गेंदबाज अश्विन भी काफी खुश नजर आए. आपको बता दें कि पोप सिर्फ 23 रन ही बना सके.

दूसरी ओर, जो रूट को अश्विन ललचाया और पवेलियन की राह दिखा दी। रूट 10 गेंद पर 16 रन बनाकर अक्षर पटेल की गेंद पर कैच आउट हुए। दरअसल, रूट ने क्रीज पर आते ही तेजी से शॉट लगाने शुरू कर दिए.

ऐसा लग रहा था कि रूट पहले ही तेज गति से रन बनाने के इरादे से मैदान पर आए थे. इसका फायदा रूट को जरूर मिला, जिसके तहत वह 2 चौके और एक छक्का लगाने में सफल रहे, लेकिन इंग्लैंड के इस दिग्गज बल्लेबाज के पास अश्विन की चतुर गेंद का कोई जवाब नहीं था.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App