DANCE VIDEO: RACHNA TIWARI ने सपना को किया फेल, लगाए ऐसे ठुमके कि जमकर नाची भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में अब ऐसा नहीं कि केवल सपना चौधरी का ही रुतबा हो, क्योंकि इस इंडस्ट्री में कई क्वीन लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं। आपको हम एक ऐसी डांसर और सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

सपना चौधरी के चाहने वाले वैसे तो लाखों और करोड़ों में हैं, लेकिन हम आपको रचना तिवारी के ठुमकों को बताने वाले हैं। रचना तिवारी के चाहने वाले भी बड़ी संख्या में हैं जो हर किसी के चेहरे पर रौनक की वजह बनी हुई हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है।

लोकप्रियता के मामले में सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं। उनकी चाहत कितनी अधिक इसका अंदाजा वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो हर किसी के दिलों पर गर्दा मचा रहा है।

इस बीच रचना तिवारी का यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के साथ-साथ फैंस भी जमकर नाच रहे हैं। आपने उनका यह गदर वीडियो देख लिया तो दीवाने हो जाएंगे।

रचना तिवारी ने मचाया जमकर धमाल

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाकाक मचा रहा है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है जिसे देख हर किसी का दिल फिसल रहा है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले हर किसी की अदाओं पर पागल हो रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के सेक्सी लटके-झटके लोगों की अदाओं पर गर्दा मचाने का काम कर रहे हैं।

इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, जो हर किसी का दिल जीत रहे हैं। इससे पहले भी उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहे हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App