रोहित शर्मा हुए ’12th Fail’ मूवी के कायल, भारतीय कप्तान ने दिया इस तरह का रिव्यू

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में लोकप्रिय फिल्म ’12वीं फेल’ पर अपने विचार साझा किए। एक कार्यक्रम में बोलते हुए, रोहित ने कहा कि उन्होंने हाल ही में फिल्म देखी और फिल्म के प्रति अपना पॉजिटिव रिएक्शन दिया।

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच, रोहित शर्मा कुछ समय निकालकर एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने फिल्म ’12वीं फेल’ पर चर्चा की। इवेंट के एक वायरल वीडियो में, रोहित को हाल ही में देखी गई फिल्मों या शो के बारे में एक सवाल का जवाब देते देखा जा सकता है। उन्होंने कहा, “मैंने ’12वीं फेल’ फिल्म देखी। यह एक अच्छी फिल्म है।”

दो मैचों के बाद टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर है, ऐसे में भारतीय टीम 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए तैयारी कर रही है। टीम का लक्ष्य आगामी मैचों में मजबूत प्रदर्शन के जरिए सीरीज में बढ़त हासिल करना है।

गौरतलब है कि पूरी सीरीज के दौरान भारतीय टीम में विराट कोहली की कमी महसूस होती रहेगी। कोहली ने निजी कारणों से आखिरी तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा लेने से भी नाम वापस ले लिया है। पहले दो टेस्ट के लिए शुरुआत में टीम में शामिल किए जाने के बावजूद, कोहली की अनुपस्थिति बनी रही। जब शेष तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा की गई, तो कोहली का नाम एक बार फिर गायब था, जो श्रृंखला से उनकी लगातार अनुपस्थिति को दर्शाता है।

रोहित शर्मा की ’12वीं फेल’ की पॉजिटिव रिव्यू के साथ फिल्म के चारों ओर चर्चा बढ़ गई है, फैंस को चल रही टेस्ट सीरीज के नतीजे और रोहित की सिनेमाई सिफारिश दोनों का बेसब्री से इंतजार है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App