Homeखेलरोहित शर्मा को मिला इरफान पठान का साथ, बताया अगला शतक कब...

रोहित शर्मा को मिला इरफान पठान का साथ, बताया अगला शतक कब आएगा

Rohit Sharma: भले ही टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज (India Vs Newzealand) में शिकस्त दे दी हो और 2-0 की अजय बढ़त लेकर अपना लोहा मनवाया हो पर एक एक चिंता का विषय जो अब भी बरकरार है वह है कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से बड़ी पारी का ना आना, जिसे लेकर न सिर्फ फैंस और आलोचक बल्कि कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी चिंतित है, पर भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान रोहित शर्मा को अभी बड़ा प्लेयर मानते हैं और उन्होंने साफ कह दिया है कि रोहित शर्मा के रन के बारे में ज्यादा ना सोचा जाए क्योंकि वह किसी भी समय शतक लगा सकते हैं। इरफान पठान ने क्या कुछ कहा है, हम आपको बताते हैं।

50 से ज्यादा पारियां गुजर चुकी है लेकिन रोहित शर्मा के बल्ले से शतक नहीं आया है। ऐसे में हर कोई उन पर सवाल दाग रहा है, कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि रोहित शर्मा की खराब फॉर्म का असर टीम इंडिया के प्रदर्शन पर भी पड़ सकता है और कुछ फैंस ने तो उन्हें विश्व कप से बाहर करने की भी मांग की थी हालांकि बीसीसीआई ने ऐसी किसी भी मांग को नहीं सुना और रोहित शर्मा को अब भी टीम का कप्तान बना कर रखा है और ऐसा नहीं है कि रोहित शर्मा के बल्ले से रन नहीं निकल रहे परेशानी की बात यह है कि अच्छी शुरुआत के बाद भी वह बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब हो रहे हैं पर अब उन्हें पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान का पूरा साथ मिला है। इरफान पठान ने रोहित शर्मा के समर्थन में जो कहा उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इरफान पठान के बयान की अब दुनिया भर में चर्चा हो रही है और कई लोग पठान के बयान की तारीफ भी कर रहे हैं वहीं कई लोग इसे टीम इंडिया के लिए नुकसानदायक बता रहे हैं। इरफान पठान ने जो कहा है उसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या वाकई में यह एकदम सही है या इसमें कहीं ना कहीं सुधार की संभावना बनती है।

रोहित शर्मा के बारे में इरफान पठान ने कहा है कि, “मैं इस बात को कई बार दोहरा चुका हूं कि आप लोगों को रोहित शर्मा की फॉर्म के बारे में ज्यादा चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। दूसरे वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा ने लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला अर्धशतक बनाया और यह पारी उनकी एकदम सही समय पर आई है। इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने सिर्फ एक गलती की थी और वह गलती थी जब गेंद उनके पैड पर लग गई थी, इस दौरान न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने एलबीडब्ल्यू की अपील भी की हालांकि अंपायर ने उसे नॉटआउट करार दिया। इसके बाद न्यूजीलैंड के कप्तान डीआरएस लेने की सोच में थे पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। एक गलती के अलावा रोहित शर्मा पूरे मैच में काफी कंट्रोल में नजर आए। रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार शॉट लगाए, ऑन साइड और ऑफ साइड दोनों जगह पर रोहित शर्मा ने रन बनाए।”

RELATED ARTICLES

Most Popular