ऋषभ पंत का करियर हुआ बर्बाद! इस वजह से नीली जर्सी में कभी नहीं आएंगे नजर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ काफी दिनों से बाहर चल रहे हैं, जिसकी वजह सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल होना है। अब सभी को उम्मीद हैं कि जल्द ऋषभ पंत टीम में वापसी कर सकते हैं, लेकिन ऐसा होना आसान नजर नहीं आता है।

अब तो ऐसा लगने लगा है कि ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम में शायद ही खेल पाएं। आपको यह बात सुनकर यकीन नहीं हो रहा है, क्योंकि वजह का पता नहीं है। आज हम आपको एक ऐसी वजह बताने जा रहे हैं, जिससे लगता है कि ऋषभ पंत शायद ही टीम में वापसी कर पाएंगे। देश के तूफानी बल्लेबाज ऋषभ पंत शायद ही टीम में अब खेल पाएंग, क्योंकि उनके स्थान पर अब एक खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है।

जानिए ऋषभ पंत की वापसी मुश्किल क्यों?

ऋषभ पंत की वापसी टीम इंडिया में मुश्किल होने की उम्मीद लगाई जा रही है, जिसे लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं। भारतीय टीम में अब केएल राहुल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, जो विकेट के पीछे भी धमाल मचा रहे हैं। कुछ कैच और और स्टंप गिराकर शानदार मैच जीताने का काम किया है, जिसके बाद लग रहा है कि ऋषभ पंत की वापसी मुश्किल हो सकेगी।

केएल राहुल द्वारा शानदार प्रदर्शन करना ही पंत की वापसी पर संकट के बादल बना हुआ है। अगर किसी वजह से उनकी वापसी नहीं हो सकी तो फिर यह किसी बड़े झटके की तरह होगा, जो फैंस को काफी निराशा देगा। वैसे अभी ऐसा आधिकारिक रूप से कोई ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में इस तरह की बात कही है जा रही है।

कार एक्सीडेंट में घायल हुए थे ऋषभ पंत

भारतीय टीम के तूफानी खिलाड़ी ऋषभ पंत कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे। यह हादसा दिसंबर 2022 में हुआ था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभी वे फिट हैं या नहीं ऐसा आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन जिम सेंटर और मैदान पर प्रैक्टिस करते जरूर नजर आते हैं। इतना ही नहीं आईपीएल ऑक्शन 2024 में वे दिल्ली कैपिटल्स के टेबल पर भी नजर आए थे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App