हर जगह चला Samsung का मैजिक! अब फिर से कंपनी ने अपने Samsung Galaxy A05s के दाम को किया सस्ता

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A05s: भारतीय टेक बाजार में स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग अपने बेमिसाल एक से एक पेश कर रही है। जिसकी मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड भी है। P अब कंपनी ने अपने हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन के दाम को काम कर दिया है। अगर आप इसके जबरा फैन है तो आप Samsung Galaxy A05s स्मार्टफोन को बेहद सस्ते में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। अगर आपका बजट 12 से 15 हजार रुपए तक का है तो आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत के हिसाब से इसके फीचर्स भी काफी बढ़िया हैं। आइए, इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में उल्लेख से बताएं।

Samsung Galaxy A05s Price & Offers

सैमसंग के इस हैंडसेट के प्राइस और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 64GB वेरिएंट की 14,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। जिसे अब आप सस्ते में खरीद सकते हैं यानी आप 2000 रुपए की कटौती के बाद 12,999 रुपए में खरीद सकते है।
इस डिवाइस में आपको ब्लैक, लाइट ग्रीन और सिल्वर कलर वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे।

Samsung Galaxy A05s के जानें Specifications

– इस सैमसंग स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिलती है।
– जो 1080 X 2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।
– मल्टीटास्किंग की बात करें तो इसमें आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 680 का चिपसेट मिलता है।
– ये एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं।
– इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।
– कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक साइड में आप ग्राहक को 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। साथ ही 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 23 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल मिलता हैं।
– वहीं हैंडसेट पावर के लिए इसमें 25 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ मिल रहा हैं, जिसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, 4जी, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App