Viral: नितीश राणा की पत्नी के साथ रिंकू सिंह की तस्वीर हुई वायरल तो फैंस ने कह डाला सस्ता मुरली विजय

By

Aniket Kumar Jha

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण में कई युवा सितारों ने अपने जलवे बिखेरे और उन्हीं में से एक हैं अलीगढ़ के रहने वाले प्रतिभाशाली खिलाड़ी रिंकू सिंह। आईपीएल के इस पूरे सीज़न रिंकू सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस सीज़न से पहले तक उन्हें सिर्फ एक अच्छे फील्डर के रूप में जाना जाता था। लेकिन इस सीज़न उन्होंने सबको यह साबित करके दिखा दिया वह एक अच्छे फील्डर होने के साथ-साथ शानदार बल्लेबाज़ भी हैं। लेकिन इसी बीच एक महिला के साथ रिंकू सिंह की तस्वीर वायरल हो रही है जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

कप्तान की पत्नी के साथ नज़र आए रिंकू

भले ही कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए यह आईपीएल सीज़न कुछ ख़ास नहीं रहा, लेकिन इस टीम के बल्लेबाज़ रिंकू सिंह ने अपने बल्ले से तूफ़ान ला दिया। उन्होंने एक बढ़कर एक पारियां खेली और टीम को कई मैचों में जीत दिलाई। उनकी इस बल्लेबाज़ी का हर कोई दीवाना हो गया।

बड़े से बड़े दिग्गज खिलाड़ियों ने इस युवा बल्लेबाज़ की सराहना की| कई क्रिकेट विशेषज्ञों और फैंस ने तो ये तक कह दिया कि रिंकू सिंह को अब भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए। साथ ही साथ, उनकी ही टीम के कप्तान नितीश राणा ने भी उनकी खूब तारीफ की है। लेकिन इसी दौरान रिंकू सिंह की एक महिला के साथ तस्वीर वायरल हो रही है जिसपर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, वह महिला कोई और नहीं बल्कि नितीश राणा की पत्नी हैं। आईपीएल 2023 का 68वां मुकाबला खेलने के बाद युवा बल्लेबाज़ रिंकू सिंह कोलकाता की टीम के कप्तान नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह से मिले थे। रिंकू ने अपने इन्स्टाग्राम प्रोफाइल से दोनों के बीच हुई मुलाक़ात की तस्वीर भी साझा की थी जिसपर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं।

 

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App