RCB VS KKR VIDEO: सुनील नारायण का शॉट नहीं तमाचा, बल्ला चलाते ही स्टैंड पर जा गिरी गेंद

Avatar photo

By

Vipin Kumar

INDIAN PREMIER LEAGUE 2024: आईपीएल में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर)ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) को 7 विकेट से हरा दिया, जिसके बाद खिलाड़ियों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली। इसके बाद केकेआर ने अपने सीजन के दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज ली है। दूसरी तरफ दिल्ली की हालत काफी खराब नजर आ रही है, जिसे अपने दोनों मैच में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है।

प्वाइंट टेबल की बात करें तो केकेआर दो मैच जीतकर चार अंकों के साथ दूसरे नंबर पर चल रही है। दिल्ली 8वें नंबर पर है। आरसीबी उन टीमों में शामिल है, जिसने अभी तक एक भी फाइनल मैच नहीं जीता है।

दूसरी तरफ केकेआर के तूफानी खिलाड़ी सुनील नारायण की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 47 रन की पारी खेली।

सुनील नारायण का वीडियो हो रहा वायरल

आईपीएल सीजन में खिलाड़ियों की पहचान चौके छक्के मारने के लिए की जाती है, जिसमें सुनील नारायण पीछे नहीं दिख रहे हैं। केकेआर की तरफ से खेलते हुए सुनील नारायण ने कुल 22 गेंदों में 47 रन ठोक डाले।

इतना ही नहीं अपनी धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 5 छक्के और 2 चौके जड़ दिए। उनके द्वारा मारे गए छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को आईपीएल फ्रेंचाइजी की ओर से ही एक्स पर पोस्ट किया गया है। इसमें सुनील नाराणय छक्के मारते दिख रहे हैं।

एक छक्का तो ऐसा लगाया कि गेंद सामने स्टेंड पर रखी गई। वीडियो को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा है। आपने उनके छक्कों का यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

केकेआर की शुरुआत रही बढ़िया

आरसीबी द्वारा बनाए गए 182 रनों का पीछा करने उतरी केकेआर ने आसानी से लक्ष्य प्राप्त कर लिए। फिलिप साल्ट ने 20 गेंदों का सामना कर 30 रन बनाए। वेंकटेश अय्यर ने तो कमाल ही कर दिया। उन्होंने 30 गेंदों का सामना कर अर्धशतकीय पारी खेली है।

श्रेयस अय्यर ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 39 रन बनाए। रिंकू सिंह ने 5 रन बनाए। इस तरह केकेआर ने आराम से 16.5 ओवर की बल्लेबाजी कर 3 विकेट पर 186 रन बना लिए। टीम ने 67 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App