RCB VS KKR VIDEO: कोहली और कार्तिक ने छक्कों से मचाया मैदान पर बवाल, वीडियो देख फट जाएंगी आंखें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

INDIAN PREMIER LEAGUE: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला जा रहा है, जिसका रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए। आरसीबी की तरफ से विराट कोहली ने तूफानी पारी खेलते हुए 83 रन रन बनाए। अब इस स्कोर का पीछा करने उतरी केकेआर ने 3.4 ओवर में 52 रन बना लिए हैं। अभी तक तो केकेआर का कोई विकेट नहीं गिरा है। अभी तक केकेआर की पकड़ काफी मजबूत मानी जा रही है।

दूसरी तरफ से दिनेश तरफ दिनेश कार्तिक और विराट कोहली की धुआंधार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों बल्लेबाजों का अंदाज कैसा है।

विराट कोहली और कार्तिक के शॉट हो रहे वायरल

आरसीबी की ओर से सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने आए विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ज्यादा बड़ी साझेदारी नहीं दे सके। कप्तान डु प्लेसिस 6 गेंदों में 8 रन बनाकर चलते बने। विराट कोहली ने जमकर बल्लेबाजी की और 59 गेंदों पर 83 रन बना डाले।

उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में 4 छक्के और 4 चौके लगाए। दिन कार्तिक ने तो आज कमाल ही कर दिया। पारी जरूरी छोटी खेली, लेकिन तूफानी तरीके से दुश्मन के होश उड़ा दिए। उन्होंने 8 गेंदों का सामना कर 20 रन बनाए, जिसमें शानदार 3 छक्के जड़ दिए।

उनके द्वारा लगाए गए छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि दिनेश कार्तिक आंद्रे रसेल पर एक के बाद एक दो छक्के लगाते नजर आ रहे हैं। यह शॉट देखकर फैंस भी तालियां बजाने को मजबूर हैं। कार्तिक की नाबाद पारी की बदौलत ही आरसीबी ने 6 विकेट पर 182 रन बनाए।

आरसीबी ने नहीं जीता कोई खिताब

इंडियन प्रीमियर लीग के अब तक 16 सीजन खेले जा चुके हैं, जिसका आरसीबी ने एक भी खिताब अपने नाम नहीं किया है। खिताब नहीं जीतने का पूरी टीम पर मानसिक दबाव भी साफ तौर पर देखा जा रहा है। इस सीजन पर सभी खिलाड़ियों की खास नजर टिकी हुई है। अभी तक सबसे ज्यादा खिताब जीतने का रिकॉर्ड मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स के नाम है, जिन्होंने 5-5 खिताब अपने नाम किए हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App