रविंद्र जडेजा ने मैदान पर किया अद्भुत कारनामा, हैरतअंगेज कैच पकड़ कर उड़ा दिए होश, देखें वायरल VIDEO

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: लखनऊ बनाम चेन्नई मैच के दौरान रवींद्र जडेजा ने अपने जबरदस्त कैच से सबको हैरान कर दिया, जिससे हर कोई उनकी फुर्ती से दंग रह गया।

मैच में केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 गेंदों पर 82 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल थे. हालाँकि, उनकी पारी तब समाप्त हो गई जब उन्होंने 18वें ओवर में मथिशा पथिराना की गेंद पर पॉइंट की ओर शॉट लगाने का प्रयास किया। सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, जडेजा ने हवा में छलांग लगाई और अपने बाएं हाथ से गेंद को लपक कर एक शानदार कैच पूरा किया। यहां तक कि कप्तान रुतुराज गायकवाड़ भी कैच को देखकर अपना आश्चर्य नहीं छिपा सके।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

यह कैच इतना प्रभावशाली था कि यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, कई फैंस ने इसे आईपीएल 2024 का सर्वश्रेष्ठ कैच करार दिया। राहुल की हार के बावजूद, लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 19 ओवर में 177 रनों के लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए जीत हासिल की। राहुल ने इससे पहले क्विंटन डी कॉक के साथ 134 रनों की जबरदस्त ओपनिंग पार्टनरशिप की थी, जिन्होंने 43 गेंदों पर 54 रन बनाए थे।

चेन्नई ने बोर्ड पर प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा किया था, जिसका श्रेय कुछ हद तक जडेजा की अपनी बल्लेबाजी को भी जाता है। चौथे नंबर पर आते हुए, जडेजा 40 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 57 रन बनाकर नाबाद रहे। एमएस धोनी के साथ उनकी साझेदारी, जिन्होंने सिर्फ 9 गेंदों पर 28 रन की तेज पारी खेली, ने चेन्नई के स्कोर को बढ़ाया, लेकिन यह लखनऊ के बेहतरीन प्रदर्शन के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए पर्याप्त नहीं था।

जडेजा के कैच ने न केवल मैच का रुख बदल दिया, बल्कि मैदान पर अपने जबरदस्त स्किल का प्रदर्शन करते हुए दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिल्डरो में से एक के रूप में अपनी जगह की पुष्टि की।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App