Pak vs NZ: सीरीज से पहले पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, तूफानी खिलाड़ी टीम से बाहर

By

Amit Kumar

नई दिल्ली Pak vs NZ: पाकिस्तान टीम के मशहूर बल्लेबाज हारिस सोहेल रावलपिंडी के पिंडी स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान कंधो पर इंजरी होने से वह घायल हो गए है। इसके चलते पाकिस्तान टीम पर आने वाले गुरुवार से होने वाली टेस्ट सीरीज जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होगी। उसमें असर देखने को मिलेगा। सोहेल पाकिस्तान टीम में एक मिडिल बैट्समैन है जो कि एक गेम चेंजर के रूप में जाने जाते है।

इसे भी पढ़ें-IPL 2023: राजस्थान से भिड़ेगी धोनी की चेन्नई, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

कैसे आई कंधे पर चोट
दरअसल फील्डिंग का अभ्यास करते समय हारीस गेंद को पकड़ते समय कंधे के जोर पर गिर पड़े कंधे पर दबाव पड़ने की वजह से उनके कंधे घायल हो गए। इसके बाद उन्हे तुरंत ही स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां उनकी जांच के साथ- साथ इलाज भी चल रहा है। गौरतलब यह है कि अब उनको जांच के बाद ही 27 अप्रैल को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में फिट होने पर स्थान दिया जाएगा। टीम का चुनाव करने वाले शाहिद अफरीदी ने इस बार हारीस को अपना हुनर दिखाने का मौका दिया था क्योंकि उन्होने पिछली वनडे सीरीज में 64 रनो का स्कोर खड़ा किया था। जानकारी यह भी है कि इस बार उन्हे विश्वकप के मैचों में भी खेलने का मौका मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें-Nirahua Top 5 songs: कभी पत्नी Amrapali तो कभी Akshara के बदन को चूमते दिखें निरहुआ, यूट्यूब पर लगाई आग

हारिस के अबतक के रिकार्ड
हारिस पाकिस्तान टीम के एक सलामी बल्लेबाज है जिनकी उम्र 34 साल की है इस अनुभवी बल्लेबाज ने अबतक 45 वनडे मैच खेले है। और दो शतक व 14 अर्धशतक के साथ-साथ 44.84 के औसत से 1749 रन की सौगात पाकिस्तान टीम को दी है।

इसे भी पढ़ें- केंद्रीय कर्मचारियों की होगी मौज, DA के इजाफे के बाद फिटमेंट फैक्टर में होगी चमात्कारिक बढ़ोतरी

पाकिस्तान की टीम में शामिल खिलाड़ी
शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान में बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, मोहम्मद हारिस, हारिस रऊफ, हारिस सोहेल, इहसानुल्लाह, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, आगा सलमान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उसामा मीर जैसे दिग्गजो को चुना है जिससे पाकिस्तान एक मजबूत टीम के रूप में दिखाई देती है लेकिन इस सीरीज को जीतने के लिए टीम को अपनी क्षमता से अधिक प्रदर्शन करना होगा।

Amit Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App