MI VS RR: राजस्थान को धूल चटाने उतेरगी हार्दिक पांड्या की मुंबई, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन का 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जयपुर के स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच सोमवार साढ़े सात बजे से खेला जाएगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है, क्योंकि जीत के लिए सभी खिलाड़ी जीतोड़ मेहनत करेंगे। वैसे अभी तक इस सीजन में दोनों टीमों की तुलना की जाए तो राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा काफी भारी है, जिसने अपने 7 मैचों में 6 जीत दर्ज की है।

राजस्थान रॉयल्स 12 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर चल रही है। मुंबई इंडियंस की बात करें तो इस सीजन में 7 मैचों में 3 जीत दर्ज की हैं। टीम 6 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है। अब दोनों टीमें प्वाइंट टेबल में बढ़त बनाने के लिए जीत को मेहनत करेंगी। अब सभी के मन में सवाल उठ रहा है कि दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है।

हार्दिक पांड्या बार-बार हो रहे फ्लॉप

मुंबई इंडियंस के नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस सीजन में अभी तक गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही निराश किया है। इतना ही नहीं कप्तान के रूप में भी वे कोई ऐसा फैसला नहीं ले सके, जिससे फैंस को चौंकाया हो। हार्दिक पांड्या के फैसलों की खूब आलोचना हो रही है।

कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स की मानें तो मुंबई इंडियंस दो खेमों में बंटी नजर आ रही है, जिसका असर उसके प्रदर्शन पर पड़ रहा है। रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या में अनबन की खबरें लगातार मीडिया में चल रही हैं। हालांकि, आधिकारिक रूप से अनबन को लेकर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की तरफ से किसी ने कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों में इस तरह का दावा किया जा रहा है, जो किसी बड़े झटके की तरह है।

फटाफट जानिए मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App