MI VS PBKS: पंजाब किंग्स को चित करने उतरेगी मुंबई इंडियंस, फटाफट जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

Avatar photo

By

Vipin Kumar

MI VS PBKS: आईपीएल के 17वें सेशन का आज 33वां मैच खेला जाना है, जिसमें मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीम आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमें जीत के लिए एड़ी से चोटी चक जोर लगाएंगी। मैच चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से शुरू होगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। यह मैच दोनों ही टीम के लिएकाफी है। अभी तक दोनों टीमों ने 6 मैचों में दो-दो ही जीत दर्ज की हैं।

अगर नेट रन रेट की बात करें तो पंजाब किंग्स आठवें और मुंबई इंडियंस नौवें नंबर पर है। दोनों टीमें हर हाल में मैच जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी। अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस और विरोधी टीम पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है। प्लेइंग इलेवन को लेकर अभी किसी तरह का ऐलान तो नहीं किया है।

जानिए किन खिलाड़ी के साथ मैदान पर उतरेगी टीम

आईपीएल के 17वें सेशन में मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा था। इसके बावजूद हार्दिक पांड्या की टीमें बदलाव की संभावना नहीं है। रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनर हो सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, टिम डेविड और रोमारियो शेफर्ड जैसे बल्लेबाजों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की संभावना है। जसप्रीत बुमराह के अलावा श्रेयस गोपाल, आकाश मधवाल और गेराल्ड कोएत्ज़ी पर गेंदबाजी का दारोमदार देखने को मिल सकता है।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, टिम डेविड, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल और गेराल्ड कोएत्ज़ी।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जॉनी बेयरस्टो, अथर्व टाइडे, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़ और कैगिसो रबाडा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App