KKR vs RR Dream 11: राजस्थान के ये बल्लेबाज आपको बनाएगा करोड़पति, जानें बेस्ट Dream 11 टीम के बारे में

By

Anil Kumar

KKR vs RR: आईपीएल 2023 के मैच नंबर 56 में आज (11 मई) को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम आमने सामने होंगी। तो आइए देखते हैं इस मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम के बारे में।

KKR vs RR Dream 11 Prediction: आईपीएल 2023 के मैच नंबर 56 में आज (11 मई) को नितीश की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स आमने सामने होंगी। यह मुकाबला केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। केकेआर की बात करें तो इस समय यह टीम कमाल के फॉर्म में चल रही है। केकेआर की टीम को अपने पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ जीत हासिल हुई थी। वहीं राजस्थान रॉयल्स को पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में केकेआर की टीम अपनी गाड़ी को पटरी पर बनाए रखना चाहेगी।वहीं राजस्थान की टीम मुकाबले को जीतकर लय में लौटने की कोशिश करते नजर आएगी। दोनों टीमें इस मुकाबले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाली हैं, ऐसे में देखते हैं क्या होगी इस मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम।

पिच-रिपोर्ट

यह मुकाबला केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेला जाना है। पिछले मुकाबले में यहां पर रनों की बरसात हुई थी। ऐसे में यही अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मुकाबले में भी बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है। हालांकि इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है। वहीं ओस का भी इस मुकाबले में अहम रोल हो सकता है, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला करेंगी।

कोलकता नाईट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स की बेस्ट DREAM 11 टीम

विकेटकीपर: संजू सैमसन, जोस बटलर
बल्लेबाजः यशस्वी जायसवाल, जेसन रॉय, नितीश राणा,
शिमरोन हेटमायर
ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, रविचंद्रन अश्विन
गेंदबाज: युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, मुरुगुन अश्विन
कप्तान: संजू सैमसन
उपकप्तान: जेसन रॉय

केकेआर बनाम राजस्थान संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स:
जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज, नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर, शार्दुल ठाकुर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

राजस्थान रॉयल्स:
जोस बटलर, याहस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, जो रूट, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, मुरुगुन अश्विन, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा और कुलदीप यादव।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App