KKR vs PBKS Dream11 Prediction: पंजाब का ये खिलाड़ी बनाएगा करोड़पति, जल्दी बनाएं अपनी ड्रीम 11 टीम का कप्तान

By

Anil Kumar

KKR vs PBKS Dream11 Prediction: IPL 2023 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स का मुकाबला खेला जाएगा। और इस मुकाबले के लिए हम आपको बेस्ट ड्रीम11 टीम के साथ ही पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11 के बारे में बताएंगे।

KKR vs PBKS Dream11 Prediction: आईपीएल में आज नीतीश की कप्तानी वाली कोलाकाता नाइट राइडर्स और शिखर की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स आमने सामने होंगी। यह मुकाबला कोलकाता के होम ग्रांउड ईडन गार्डन में खेला जाएगा। आपको बता दें कि इस आईपीएल सीजन कोलकाता कुछ खास नहीं कर पाई है। कोलकाता की टीम को 10 में से केवल 4 मुकाबलों में ही जीत मिली है। वहीं पंजाब किंग्स ने 10 में से 5 मैचों को अपने नाम किया है।

पिच-रिपोर्ट

आपको बता दें कि पिछले तीन सालों में कोलकाता के इस ग्राउंड पर 23 मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें इस पिच मैदान का ऐवरेज स्कोर 176 रनों का है। ऐसा देखा गया है कि यहां की पिच पर बल्लेबाजों के साथ साथ गेंदबाजों को भी मदद मिलती है। लेकीन गेंदबाजों की बात करें तो इस पिच पर 67 परसेंट विकेट तेज गेंदबाज को मिलते हैं वहीं 33 परसेंट विकेट स्पिनर्स के खाते में जुड़ते हैं।

KKR vs PBKS बेस्ट Dream 11 टीम

विकेट कीपर – रहमानुल्लाह गुरबाज ,जितेश शर्मा
बल्लेबाज – शिखर धवन, जेसन रॉय, नितीश राणा, रिंकू सिंह
ऑलराउंडर – सैम करन, आंद्रे रसल, लिविंगस्टोन
गेंदबाज – अर्शदीप सिंह, वरुण चक्रवर्ती
कप्तान- जैसन रॉय
उपकप्तान- सैम करन

केकेआर बनाम पंजाब संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग 11
जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा और वरुण चक्रवर्ती।

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11
प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन, मैथ्यू शॉर्ट, सैम करन, लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बर्रार, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और नाथन एलिस।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App