KKR vs LSG Dream 11: लखनऊ का ये खिलाड़ी जिताएगा करोड़ों, जल्दी चुनें अपनी ड्रीम 11 टीम का कप्तान

By

Anil Kumar

KKR vs LSG: आईपीएल के 68वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स आमने सामने होंगी। यह मुकाबला केकेआर के होम ग्रांउड ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।

KKR vs LSG in IPL 2023: आईपीएल 2023 के मैच नंबर 68 में आज (20 मई) नितीश राणा की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और कृणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स आमने सामने होंगी। यह मुकाबला कोलकाता के होम ग्रांउड ईडन गार्डन्स मैदान में खेला जाएगा। आज के इस मुकाबले में दोनों ही टीमें प्लेऑफ में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेंगे। इस समय लखनऊ 15 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, वहीं केकेआर 12 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है। अगर आज के मुकाबले में एलएसजी जीतती है तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी और केकेआर को बाहर जाना पड़ेगा।

KKR vs LSG match की पिच रिपोर्ट

आज का यह मुकाबला कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। यह पिच बल्लेबाजों को काफी ज्यादा रास आती है। इसके साथ ही यहां पर स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है। आज का यह मुकाबला शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। जिस कारण आज के मुकाबले में ओस की भूमिका काफी अहम हो जाएगी। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है।

KKR vs LSG मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम

विकेटकीपरः क्विंटन डी कॉक, रहमानुल्लाह गुरबाज
बल्लेबाज : जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, प्रेरक मांकड़, काइल मायर्स
ऑलराउंडर: क्रुणाल पांड्या, आंद्रे रसेल
गेंदबाज : वरुण चक्रवर्ती, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर
कप्तान – क्विंटन डिकॉक
उपकप्तान – कृणाल पांड्या

KKR vs LSG की संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स
रहमानुल्लाह गुरबाज, जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नारायण, वरुण चक्रवर्ती, वैभव अरोड़ा और हर्षित राणा।

लखनऊ सुपर जायंट्स
क्विंटन डी कॉक, काइल मायर्स, प्रेरक मांकड़, कृणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, कृष्णप्पा गौतम, अमित मिश्रा, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर और युधवीर सिंह।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App