IPL 2024: रसेल की बल्लेबाजी को देखकर भयभीत हो रहे एमएस धोनी, वीडियो ने उड़ाई नींद

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024 VIDEO: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की धूम खूब सुनाई दे रही है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। अभी तक आईपीएल सीजन के 21 मुकाबले खेल जा चुके हैं। प्वाइंट टेबल की बात करें तो अभी तक पहले नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है, जिसने अपने सभी 4 मैचों में जीत दर्ज की है। दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स भी खूब मेहनत कर रहे हैं।

आज दोनों ही टीमें आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा, जिसे लेकर हर किसी के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब तक दोनों टीमों के बीच 29 मैच खेले गए हैं, जिसमें 18 मैच सीएसके ने जीत दर्ज कर दबदबा बनाए रखा है।

मैच से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी केकेआर के बल्लेबाज आंद्रे रसेल के बारे में कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बहुत पुराना है।

रसेल की बल्लेबाजी के बारे में बात कर रहे रसेल

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वीडियो में आंद्रे रसेल की विस्फोटक बल्लेबाजी के बारे में बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में धोनी कह रहे हैं कि मुझे पूरे स्वप्न से गुजरना होगा। वीडियो में धोनी कहते हैं, मुझे रसेल की वह पारी याद रखनी होगी। वीडियो में कह रहे हैं कि हमें 9 क्षेत्ररक्षक मिलते हैं, गेंदबाज और कीपर के साथ 4 घेरे के अंदर होते हैं।

बाकी क्षेत्ररक्षक सर्कल के बाहर हैं। किसी भी क्षेत्ररक्षक को मैदान के बाहर जाने की इजाजत नहीं है। मैदान पर कौन इतने छक्के मारता है। धोनी 2019 वीडियो के एक पुराने एपिसोड की क्लिप में कहते दिख रहे हैं।

वीडियो में वे आईपीएल 2018 के सीजन की बात कर रहे हैं। 10 अप्रैल 2018 को, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 का मजबूत स्कोर बनाया। आंद्रे रसेल ने 36 गेंदों में 88 रन की पारी खेली थी। इस मैच को याद कर धोनी यह कहते दिख रहे हैं।

रसेल और नरेल जबरदस्त फॉर्म

आईपीएल के 17वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स जबरदस्त फॉर्म में दिख रही है। केकेआर ने अभी तक 3 मुकाबले खेलकर सभी में जीत दर्ज की है। आंद्रे रसेल इस साल अच्छी लय में नज़र आ रहे हैं। आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट का रिकॉर्ड आज भी उनके नाम है।

उन्होंने अब तक अपनी 98 पारियों में 176.12 की स्ट्राइक रेट से 2,367 रन बनाए हैं। सूची में अगले तीन हेनरिक क्लासेन (174.06), टिम डेविड (170.83) और लियाम लिविंगस्टोन (165.34) हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App