IPL 2024: ‘जो बात IPL में है वो PSL में कहा… पाकिस्तानी मूल के इस खिलाड़ी ने IPL को बताया लाख गुना अच्छा

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने वाले सिकंदर रज़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि यह कई पहलुओं में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से आगे है।

रज़ा ने आईपीएल में टॉप अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौजूदगी पर बात की, जिससे यह एक असाधारण टूर्नामेंट बन गया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आईपीएल भारी भीड़ को आकर्षित करता है, एक यह एक विशेषता है जो इसे अलग करती है। पीएसएल की लोकप्रियता को स्वीकार करते हुए, रज़ा ने कहा कि आईपीएल अपनी व्यापक अपील और स्टार-स्टडेड लाइनअप के कारण एक अद्वितीय स्थान रखता है।

उन पर विश्वास दिखाने के लिए पंजाब किंग्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, रज़ा ने अपनी आईपीएल जर्नी के लिए टीम पंजाब किंग्स को श्रेय दिया। उन्होंने याद किया कि कैसे पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2023 की नीलामी में उनके लिए बोली लगाई थी, जब किसी अन्य टीम ने बोली नहीं लगाई थी, जिससे लीग में उनके शामिल होने का रास्ता साफ हो गया था। रज़ा ने आईपीएल के वैश्विक कद की सराहना की और इस तरह के प्रतिष्ठित आयोजन का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात मानी।

जैसे ही आईपीएल अपने 17वें सीज़न के लिए तैयार हो रहा है, रज़ा ने वैश्विक स्तर पर लीग के महत्व को स्वीकार किया। उन्होंने आईपीएल मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान करने के लिए पंजाब किंग्स के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

आईपीएल के लिए रज़ा की हार्दिक सराहना क्रिकेट जगत में लीग की प्रमुखता को दर्शाती है। अपनी प्रतिबद्धता और दृढ़ संकल्प के साथ, रज़ा का लक्ष्य आगामी आईपीएल सीज़न में पंजाब किंग्स की सफलता में सार्थक योगदान देना है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App