IPL 2024: Virender Sehwag ने पंजाब के इस ऑलराउंडर को बताया बेकार खिलाड़ी, कहा- कोई जरुरत नहीं…

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेट स्टार वीरेंद्र सहवाग ने पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर सैम करन को लेकर अपनी निराशा नहीं रोकी। सहवाग ने इस सीज़न में उनके ख़राब प्रदर्शन की आलोचना करते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि करन का प्रदर्शन टीम में उनकी जगह के लायक नहीं है।

25 वर्षीय इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन को आईपीएल 2023 से पहले पंजाब किंग्स ने 18.5 करोड़ रुपये की भारी रकम पर खरीदा था। इस सीज़न में रिटेन किए जाने के बावजूद, करन का योगदान बहुत कम रहा है। आईपीएल 2024 के आठ मैचों में वह केवल 11 विकेट लेने में सफल रहे और महज 152 रन बना सके।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

सहवाग ने अपना असंतोष व्यक्त करते हुए इस बात पर जोर दिया कि करन जैसे खिलाड़ी, जो बल्ले और गेंद दोनों से प्रभाव छोड़ने में विफल रहते हैं, टीम में किसी उद्देश्य की पूर्ति नहीं करते हैं। सहवाग के अनुसार, एक सच्चा मैच विजेता बल्लेबाजी या गेंदबाजी दोनों में ही बेहतरीन प्रदर्शन करता है, न कि केवल दोनों पहलुओं में योगदान देता है।

इसके अलावा, शिखर धवन के चोट के कारण बाहर होने के कारण कुरेन को कप्तानी सौंपी गई। हालांकि, उनके नेतृत्व में पंजाब किंग्स एक भी जीत हासिल करने में नाकाम रही है। हाल ही में गुजरात टाइटंस से मिली 3 विकेट की हार ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स का समग्र प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और आठ में से सिर्फ दो मैच जीत पाई है। छह हार के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर मौजूद उनकी प्लेऑफ की संभावनाएं गंभीर नजर आ रही हैं। प्लेऑफ़ की किसी भी उम्मीद को बचाने के लिए, पंजाब किंग्स को अपने शेष मैचों में जीत हासिल करनी होगी। हालाँकि, आगे की राह उनके लिए चुनौतीपूर्ण दिखाई देती है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App