Video: साढ़े छह फिट के कैमरून ग्रीन ने एक हाथ से उड़कर लपका अद्भुत कैच, फैंस हैरान

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग का 36वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला गया है। यह मैच काफी निर्णाक हुआ, जिसमें केकेआर ने मात्र एक रन से जीत दर्ज कर ली। एक बार को तो सभी फैंस के दिलों की धड़कन काफी तेज थी कि मैच किस तरफ जाएगा, यह अंदाजा लगाना ही मुश्किल हो रहा था।

आखिर में केकेआर ने एक रन से मैच जीत दर्ज् कर प्वाइंट टेबल में सुधार कर लिया। इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी कैमरून ग्रीन की फील्डिंग का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी वाह वाही करते नहीं थकेंगे।

आप देख सकते हैं कि कैमरून ग्रीन ने दौड़ लगाकर कला खाते हुए एक चमत्कारिक कैच पकड़ा है, जिसकी फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपने उनका कैच नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहा है।

कैमरून ग्रीन ने लपका अद्भुत कैच

ईडन गार्डन कोलकाता के मैदान में रविवार को केकेआर के खिलाफ आरसीबी के फील्डर कैमरून ग्रीन ने दौड़ लगाते हुए एक चमत्कारिक कैच पकड़ लिया। यह कैच युवा बल्लेबाज अंगकृष रघुवंशी का था। पावर प्ले की आखिरी बोल पर यश दयाल के खिलाफ अंगकृष ने फ्लिक शॉट खेलने की कोशिश की।

कोई दूसरा फील्डर होता तो शायद गेंद ऊपर से बाउंड्री की तरफ चली जाती, लेकिन साढ़े छहर फीट के कैमरून ग्रीन ने दौड़ लगाते हुए असंभव कैच को संभव बना दिया।वे पहले पीछे की तरफ भागे और हवा में उड़ते हुए कमाल का कैच एक हाथ से ले लिया। इतना ही नहीं कैमरून ग्रीन ने गेंदबाजी करते हुए तुरंत इसके बाद एक और विकेट और झटक लिया।

9वें ओवर में कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उन्हें गेंद बॉलिंग करने के लिए भेजा गया। पहली गेंद पर वेंकटेश अय्यर ने उनके खिलाफ चौका मारा। दूसरी गेंद पर वह पवेलियन लौट गए।

आरसीबी का प्रदर्शन रहा काफी खराब

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के इस सीजन में रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। पहले मैच में चेन्नई से बाहर के बाद दूसरे में टीम ने पंजाब किंग्स को हराने का काम किया था। आरसीबी ने अभी तक इस सीजन में 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 6 हार का सामना करना पड़ा है, जिससे खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस को काफी निराशा देखने को मिल रही है।

6 हार के बाद आरसीबी प्वाइंट टेबल में आखिरी नंबर पर चल रही है। उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है। आरसीबी उन टीमों में शामिल है जिसने एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App