IPL 2024 VIDEO: रोहित शर्मा का मुंह देखना नहीं चाहते पांड्या! नए कप्तान ने कर दी यह शर्मनाक हरकत

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024 UPDATE: अगर किसी टीम को अचानक नया कप्तान मिल जाए तो फिर खिलाड़ियों को समझने के साथ सभी चीजों को सकारात्मक करने में समय लगता है। कहने के लिए तो कप्तान टीम का मालिक होता है, लेकिन जिम्मेदारी उससे कहीं ज्यादा होती हैं। टीम हार जाती है तो फैंस से ट्रोल होने के साथ मैनेजमेंट की नजरों में नंबर कम हो जाते हैं। आज हम आपको मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या के बारे में बताने जा रहे हैं।

हार्दिक पांड्या इस बार मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं, जिनके नेतृत्व में पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में हार्दिक पांड्या की जिम्मेदारियां और भी बढ़ गई हैं। हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे रोहित शर्मा और बुमराह के साथ चर्चा छोड़कर भागते नजर आ रहे हं।

चर्चा छोड़कर जाते दिख रहे हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तमाम रणनीति बनाने के बाद भी पांड्या कंपनी को हार झेलनी पड़ी। आप देख सकेत हैं कि बीच मैच में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या कुछ डिस्कशन करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि, हार्दिक पंड्या कुछ कहकर भागते दिख रहे हैं। यह सब देख मुंबई इंडियंस के कप्तान जसप्रीत बुमराह कुछ खास सहमत नहीं होते और वह रोहित शर्मा से बात करते रहते हैं। इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या द्वारा रोहित शर्मा को फील्डिंग पर भेजते हुए व्यवहार भी फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

इस व्यवहार की चर्चा भी सोशल मीडिया पर खूब हो रही है, जिसके लिए फैंस पांड्या को ट्रोल भी कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कायरन पोलार्ड ने हार्दिक पंड्या के जसप्रीत बुमराह की जगह गेंदबाजी का आगाज करने के कदम का सपोर्ट करते दिख रहे हैं।

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला कब

अपने पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस से शिकस्त झेलने के बाद मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला जाएगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसकी तैयारियां दोनों टीमें कर रही हैं। यह मैच काफी निर्णायक होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमें जीतने जीतने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाएंगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App